#PulwamaAttack : देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी, बॉलीवुड से पाक कलाकारों का बहिष्कार, सिद्धू का भी ”हुका-पानी” बंद

मुंबई : कश्मीर में सीआरपीएफ के एक काफिले पर वृहस्पतिवार को हुए आतंकी हमले में 40 जवानों के शहीद हो जाने के मद्देनजर, 24 फिल्म संगठनों ने गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में विरोध प्रदर्शन किया. इन संगठनों में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) शामिल हैं. विरोध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 7:11 PM

मुंबई : कश्मीर में सीआरपीएफ के एक काफिले पर वृहस्पतिवार को हुए आतंकी हमले में 40 जवानों के शहीद हो जाने के मद्देनजर, 24 फिल्म संगठनों ने गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में विरोध प्रदर्शन किया. इन संगठनों में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) शामिल हैं.

विरोध प्रदर्शन में प्रमुख फिल्म संगठनों और बड़ी संख्या में छायाकार, मेकअप मेन, वेशभूषा साज सज्जा करने वालों, जूनियर कलाकारों, वीडियो एडिटर, फाइटर और डांसरों ने भाग लिया.

विरोध प्रदर्शन में कास्टिंग डायरेक्टर एवं फिल्म निर्माता मुकेश छाबरा, अभिनेत्री निया शर्मा, ईशा कोपिकर और अन्य भी मौजूद थे. सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी कुछ देर के लिए रोक दी गई.

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने बताया कि सभी फिल्म संगठनों ने हिंदी फिल्मों में काम करने वाले किसी भी पाकिस्तानी कलाकार का पूरी तरह से बहिष्कार करने का फैसला किया है.

आईएफटीडीए के अध्यक्ष अशोक पंडित ने भी यही बात कही और कहा कि फिल्म संगठनों ने नवजोत सिंह सिद्धू का बहिष्कार करने का फैसला किया है. गौरतलब है कि सिद्धू ने हमले की निंदा की थी, लेकिन साथ में यह भी कहा था कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को दोषी ठहराया जा सकता है. सिद्धू के इस विवादित बयान को लेकर विभिन्न तबके के लोगों ने उनकी कड़ी आलोचना की है.

Next Article

Exit mobile version