जल्‍द ”दबंग 3” की शूटिंग शुरू करेंगी सोनाक्षी सिन्‍हा

सलमान खान की फिल्‍म ‘दबंग 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानेमाने कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में एक बार फिर सलमान और सोनाक्षी सिन्‍हा साथ नजर आनेवाले हैं. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार इस फिल्‍म की शूटिंग साल 2019 में अप्रैल महीने से शुरू हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2019 2:10 PM

सलमान खान की फिल्‍म ‘दबंग 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानेमाने कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में एक बार फिर सलमान और सोनाक्षी सिन्‍हा साथ नजर आनेवाले हैं. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार इस फिल्‍म की शूटिंग साल 2019 में अप्रैल महीने से शुरू हो सकती है. सोनाक्षी सिन्‍हा ने एक इंटरव्यू में फिल्‍म को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

सोनाक्षी सिन्‍हा ने स्‍पॉटब्‍वॉय को बताया,’ मैं बहुत जल्‍द दबंग 3 की शूटिंग शुरू करनेवाली हूं. फिलहाल मैं एक मैगजीन के फोटोशूट के लिए मकाऊ जाउंगी. इसके बाद ‘मिशन मंगल’ का आखिरी शेड्यूल पूरा करूंगी और ‘कलंक’ की शूटिंग के लिए भोपाल जाऊंगी.’

सोनाक्षी सिन्‍हा हाल ही में आलिया भट्ट के साथ भोपाल गई थीं. वहां उन्‍होंने फिल्‍म के कुछ सींस शूट किये थे. उन्‍होंने आलिया की एक तसवीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

बता दें कि, सलमान खान ‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे के किरदार में ही नजर आयेंगे. वहीं सोनाक्षी सिन्‍हा उनकी पत्‍नी के‍ किरदार में दिखाई देंगी. गौरतलब है कि सोनाक्षी ने फिल्‍म दबंग से अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत की थी.

Next Article

Exit mobile version