फोटोशूट के बाद अचानक नेहा ने उतारा गाउन, देखते रह गये सोनू निगम, VIDEO

नेहा कक्‍कड़ पिछले कुछ दिनों से अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ब्रेकअप की वजह से नेहा कक्‍कड़ डिप्रेशन में हैं. हालांकि नेहा ब्रेकअप के गम को भूलाकर जिंदगी में आगे बढ़ती नजर आ रही हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस बेहद पसंद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2019 2:00 PM

नेहा कक्‍कड़ पिछले कुछ दिनों से अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ब्रेकअप की वजह से नेहा कक्‍कड़ डिप्रेशन में हैं. हालांकि नेहा ब्रेकअप के गम को भूलाकर जिंदगी में आगे बढ़ती नजर आ रही हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो एक फोटोशूट का है. इस वीडियो में नेहा कक्‍कड़ ने अपने गाउन के साथ कुछ ऐसा किया कि पास खड़े सोनू निगम देखते रह गये. साथ ही साथ वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक सके.

फोटोशूट के दौरान नेहा कक्‍कड़ ब्‍लैक कलर के गाउन में नजर आ रही है. फोटोशूट खत्‍म होते ही नेहा कक्‍कड़ गाउन उतार देती हैं जिसे देखकर सोनू निगम हैरत में पड़ जाती है. इसके बाद सोनू भी मस्‍ती के मूड में आ जाते हैं और गाउन पहनने की कोशिश करते हैं.

इस वीडियो को नेहा कक्‍कड़ ने अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है. उन्‍होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ नेहू का फोटोशूट सोनू निगम के साथ.’ सोशल मीडिया पर यूजर्स नेका कक्‍कड़ और सोनू निगम के वीडियो को देखकर ‘सो स्‍वीट’, ‘ब्‍यूटीफुल नेहा’ जैसे क्‍यूट कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि, कुछ दिन पहले नेहा ने इस बात का स्‍वीकारा था कि वे डिप्रेशन में हैं. कुछ ही वक्त पहले ही नेहा का ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ था. दोनों पिछले 4 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. पिछले दिनों नेहा कक्‍कड़ ने इंस्‍टाग्राम पर एक के बाद एक कई इमोशनल स्‍टेटस डाले थे जिसमें उन्‍होंने जाहिर किया था कि उनका दिल टूटा है. दोनों ने ब्रेकअप की कोई वजह नहीं बताई लेकिन बताया जा रहा है कि इंडियन आइडल का एक कंटेस्‍टेंट दोनों की ब्रेकअप की वजह बना.

Next Article

Exit mobile version