सारा अली खान की ”केदारनाथ” फिल्म मुश्किल में, अब यहां हुआ विरोध…

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के एक सिनेमा घर में एक दक्षिणपंथी समूह ने फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रदर्शन में मंगलवार को व्यवधान डाला और निर्देशक अभिषेक कपूर के खिलाफ नारेबाजी की. पुलिस ने यह जानकारी दी. विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) के संबद्ध हिन्दू जागरण मंच (एचजेएम) के कार्यकर्ताओं ने विशाल सिनेमा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2018 11:06 PM

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के एक सिनेमा घर में एक दक्षिणपंथी समूह ने फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रदर्शन में मंगलवार को व्यवधान डाला और निर्देशक अभिषेक कपूर के खिलाफ नारेबाजी की.

पुलिस ने यह जानकारी दी. विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) के संबद्ध हिन्दू जागरण मंच (एचजेएम) के कार्यकर्ताओं ने विशाल सिनेमा हॉल का सुबह में घेराव किया और इसका गेट बंद करने के बाद धरने पर बैठ गए.

एचजेएम राज्य सचिव आकाश सक्सेना ने दावा किया कि फिल्म का उद्देश्य एक गलत संदेश देना और हिन्दूओं की भावनाओं को चोट पहुंचाना था. प्रदर्शनों के बाद प्रशासन और सिनेमा हॉल प्रबंधक ने फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया.

सिनेमा घर के प्रबंधक असलम ने कहा, हमें फिल्म को लेकर किसी विवाद की जानकारी नहीं थी लेकिन आज के प्रदर्शन के बाद हम इसका प्रदर्शन रोक रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version