#MeToo: प्रीति जिंटा के इस बयान पर मचा है बवाल, अब अभिनेत्री ने कही ये बात

मुंबई : प्रीति जिंटा लंबे समय बाद फिल्‍मों में वापसी को तैयार है. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्‍होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे सभी को चौंका दिया. एक इंटरव्‍यू में जब प्रीति जिंटा से #MeToo और यौन उत्‍पीड़न के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसके बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2018 2:30 PM

मुंबई : प्रीति जिंटा लंबे समय बाद फिल्‍मों में वापसी को तैयार है. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्‍होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे सभी को चौंका दिया. एक इंटरव्‍यू में जब प्रीति जिंटा से #MeToo और यौन उत्‍पीड़न के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसके बाद लगातार उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंटरव्‍यू में जब उनसे पूछा गया कि क्‍या कभी उन्‍होंने यौन उत्‍पीड़न का सामना किया है. तो उन्‍होंने कहा, नहीं…काश होता… ताकि मैं आपके सवाल के जवाब दे पाती.

अभिनेत्री का कहना है कि वह ‘मी टू’ अभियान की बड़ी समर्थक हैं और उनके साथ बदसलूकी करने वाले किसी भी व्यक्ति को वह थप्पड़ मार देतीं. उन्हें इस बात का दुख है कि उसके किसी बयान को गलत तरीके से ले लिया गया.

अपने इस विवादित बयान पर सफाई देते हुए प्रीति जिंटा ने मीडिया में जारी किए एक बयान में कहा कि वह गलत आरोप लगाकर इस अभियान के प्रभाव को कम नहीं करना चाहती थीं, क्योंकि गलत आरोप लगने के चलते उनके रिश्ते के एक भाई ने खुद को गोली मार ली थी.

उन्होंने कहा, ‘‘काश, मेरे साथ फिल्म जगत में ऐसा कुछ (यौन उत्पीड़न) हुआ होता’….. मुस्कारते हुए ऐसा कहने का कारण यह है कि मेरे साथ ऐसा हुआ होता तो मैंने उस व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया होता.’ जिंटा ने कहा कि वह ‘अभियान की बड़ी समर्थक’ हैं और उन्हें इस बात का दुख है कि उसके किसी बयान को गलत तरीके से ले लिया गया.

प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर लिखा था, यह इंटरव्‍यू देखकर मुझे बेहद बुरा लगा. एडिट करके इस इंटरव्यू को कितना असंवेदनशील और महत्वहीन बना दिया गया है. मैंने उस दिन 25 इंटरव्‍यू दिये लेकिन इस इंटरव्‍यू को जिस तरह एडिट किया गया, यह बेहद दुखद है.’

Next Article

Exit mobile version