बोलीं कल्कि- जब एक्शन सीन कोरियोग्राफ किये जा सकते हैं, तो अंतरंग दृश्य क्यों नहीं

मुंबई : जब एक्शन सीन कोरियोग्राफ किये जा सकते हैं, तो अंतरंग दृश्य क्यों नहीं ? यह कहना फिल्म अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का है. उन्होंने कहा है कि अभिनेताओं के लिए अंतरंग दृश्यों की शूटिंग से पहले एक दूसरे पर भरोसा करना बेहद जरूरी है और वह मानती हैं कि इस चलन को फिल्म उद्योग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2018 12:41 PM

मुंबई : जब एक्शन सीन कोरियोग्राफ किये जा सकते हैं, तो अंतरंग दृश्य क्यों नहीं ? यह कहना फिल्म अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का है. उन्होंने कहा है कि अभिनेताओं के लिए अंतरंग दृश्यों की शूटिंग से पहले एक दूसरे पर भरोसा करना बेहद जरूरी है और वह मानती हैं कि इस चलन को फिल्म उद्योग में अनिवार्य किया जाना चाहिए.

कल्कि ने कहा कि उन्होंने कुछ अभिनेताओं से मिले बिना ही उनके साथ अंतरंग दृश्य किये हैं, जो कि नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘‘जब हम फिल्म के सेट पर होते हैं, तो कोई भी व्यक्ति वास्तव में कोरियोग्राफ किये गये एक्शन सीन को भी करने से घबराता है. कोई भी व्यक्ति ‘गलती से’ भी अभिनेता के चेहरे पर पंच नहीं करता, तो हम अंतरंग दृश्यों के लिए ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं?”

उन्होंने कहा, ‘‘ऐसे कई दृश्य हैं जहां मैंने चुंबन दृश्य से पहले अभिनेता से मुलाकात नहीं की. यह समझ में नहीं आता. अभिनेताओं के बीच विश्वास होना चाहिए.” अभिनेत्री ने ‘टाटा लिटरेचर लाइव’ के 9वें संस्करण में कार्यस्थल पर आचार संहिता के विषय पर एक पैनल चर्चा में हिस्सा लिया. कल्कि का मानना है कि एक व्यक्ति और उद्योग के लिए सामूहिक रूप से जिम्मेदारी लेना बेहद महत्वपूर्ण है.

Next Article

Exit mobile version