आमिर खान के ”ठग्‍स…” को मिला सुनील शेट्टी का समर्थन, कह दी ये बात

आमिर खान की फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर 3 दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं दूसरी तरफ फिल्‍म को लेकर नेगेटिव पब्लिसिटी जारी है. समीक्षकों ने ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की कहानी को कमजोर करार दिया है. फिल्‍म के निर्माताओं को भी इसकी खराब कहानी और निर्देशन के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2018 12:30 PM

आमिर खान की फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर 3 दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं दूसरी तरफ फिल्‍म को लेकर नेगेटिव पब्लिसिटी जारी है. समीक्षकों ने ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की कहानी को कमजोर करार दिया है. फिल्‍म के निर्माताओं को भी इसकी खराब कहानी और निर्देशन के लिए दर्शकों से कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही हैं. जिसका असर फिल्‍म की कमाई पर पड़ता दिख रहा है. हालांकि अभिनेता सुनील शेट्टी को इस फिल्‍म की कहानी बेहद पसंद आई है.

सुनील शेट्टी ने फिल्‍म का समर्थन किया है और समीक्षकों को आड़े हाथों लिया है. अभिनेता ने कहा,’ मुझे लगता है कि यह वास्‍तव में दुर्भाग्‍यपूर्ण है कि फिल्‍म को आलोचना मिल रही है क्‍योंकि मेरे कई दोस्‍त हैं जिन्‍हें यह फिल्‍म बेहद पसंद आई है.’

सुनील शेट्टी ने य‍ह भी कहा कि, आजकल हरकोई खुद को फिल्‍म समीक्षक मानने लगा है. उन्‍हें लगता है कि वे मनोरंजन के बारे में सबकुछ जानते हैं लेकिन मुझे लगता है कि हमें हर फिल्‍म को एक सही रिलीज का मौका देना चाहिये और उसके बाद दर्शकों को सही राय देनी चाहिये. हमें इतनी आलोचना नहीं करनी चाहिये कि फिल्‍म का थियेटर से हटा लिया जाये.

बता दें, सोशल मीडिया पर जमकर आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की जमकर आलोचना हो रही है. 250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्‍म को 5000 स्क्रीन्स मिले हैं.

फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन (गुरुवार) 50.75 करोड़ रुपये, दूसरे दिन (शुक्रवार) 28.25 करोड़ और तीसरे दिन (शनिवार) 22.75 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्‍म ने कुल मिलाकर 101.75 करोड़ की कमाई कर ली है.

Next Article

Exit mobile version