कैटरीना को नहीं मिला दीपिका की शादी का कार्ड, बोलीं- मिलेगा भी नहीं

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होने जा रही है. दोनों स्‍टार्स शुक्रवार को ही इटली रवाना हो चुके हैं. इस रॉयल शादी में परिवार के करीबी लोग और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के भी कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल होनेवाले हैं. बीतें दिनों ही रणवीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2018 11:27 AM

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होने जा रही है. दोनों स्‍टार्स शुक्रवार को ही इटली रवाना हो चुके हैं. इस रॉयल शादी में परिवार के करीबी लोग और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के भी कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल होनेवाले हैं. बीतें दिनों ही रणवीर और दीपिका डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली को न्‍योता देने उनके घर पर पहुंचे थे. दोनें की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. हाल ही में कैटरीना कैफ ने बताया कि वे रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर क्‍या सोचती हैं.

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची कैटरीना कैफ ने कहा कि वे राह देख रही हैं कि कब उन्‍हें रणवीर-दीपिका की शादी का कार्ड मिलेगा. वे इसके लिए उत्‍साहित हैं और इस समारोह के लिए सजना-संवरना चाहती हैं.

लेकिन फिर कैटरीना ने कहा, मुझे पता है कोई कार्ड नहीं मिलने वाला. बता दें कि दीपिका और कैटरीना के रिश्‍ते बहुत अच्‍छे नहीं माने जाते. इसका कारण रणबीर कपूर को माना जाता है. दरअसल दीपिका पादुकोण, कैटरीना के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. हालांकि अब कैटरीना और रणबीर की राहें अलग हो चुकी है.

कैटरीना ने आगे कहा,’ मेरी कैमेस्‍ट्री रणबीर, आलिया और दीपिका से अलग-अलग है. रणबीर और आलिया के रिलेशन पर बात करते हुए कैटरीना ने कहा,’ दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं. इस रिश्‍ते को स्‍वीकारना मेरे लिए मुश्किल नहीं है क्‍योंकि ये मुझे परेशान नहीं करता.’ बता दें कि पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरें हैं कि रणबीर और आलिया एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

शादी के बाद दो जगहों पर रिसेप्‍शन होने की बात कही जा रही है. दीपिका और रणवीर का पहला रिसेप्‍शन बैंगलोर और दूसरा रिसेप्‍शन मुंबई में होगा. मुंबई में आयोजित होनेवाले रिसेप्‍शन में बॉलीवुड के दिग्‍गज सितारों के शामिल होने की चर्चा है.

Next Article

Exit mobile version