#MeToo: बोले कमल हासन- सिर्फ सिनेमा जगत तक सीमित नहीं, सभी क्षेत्रों में है

चेन्नई : भारत में #MeToo अभियान के जोर पकड़ने तथा कला एवं राजनीति क्षेत्र की हस्तियों के विरूद्ध महिलाओं की ओर से यौन उत्पीड़न के आरोपों के बीच, अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने सोमवार को कहा कि इस मामले में सिर्फ सिनेमा जगत को ही निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए हासन ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2018 9:56 AM

चेन्नई : भारत में #MeToo अभियान के जोर पकड़ने तथा कला एवं राजनीति क्षेत्र की हस्तियों के विरूद्ध महिलाओं की ओर से यौन उत्पीड़न के आरोपों के बीच, अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने सोमवार को कहा कि इस मामले में सिर्फ सिनेमा जगत को ही निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए हासन ने कहा कि जब इस तरह के आरोप लगते हैं तो दोनों को पक्षों की बात को सुनना चाहिए.

उन्होंने यहां हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा, ‘केवल सिनेमा जगत को निशाना मत बनाइये। हमें इसे (यौन उत्पीड़न को) समझना है, यह सभी क्षेत्रों में है.’ अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल में अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इस घटना को देश में मी टू अभियान की शुरुआत कहा जा रहा है. यह अभियान अमेरिका में हॉलीवुड में शुरू हुआ था.

एमएनएम पार्टी के संस्थापक ने कहा कि महिलाएं एक समस्या को सामने रख रही हैं और अगर आरोपों का परीक्षण करने की जरूरत पड़ती है तो इसे किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि दुनिया में ऐसी मान्यता है कि अगर इस तरह की चीजें सामने आएंगी तो भविष्य में इस तरह का उत्पीड़न नहीं होगा.

Next Article

Exit mobile version