21 दिसंबर को रिलीज होगी ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, मनमोहन सिंह के किरदार में होंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्‍म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जीवनी पर आधारित है. अब फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. राजनीतिक परप्रेक्ष्‍य पर आधारित यह फिल्‍म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्‍म का निर्देशन विजय गुट्टे ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2018 12:39 PM

अनुपम खेर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्‍म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जीवनी पर आधारित है. अब फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. राजनीतिक परप्रेक्ष्‍य पर आधारित यह फिल्‍म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्‍म का निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है. संजय बारू की किताब पर आधारित इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं.

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म से जुड़ा एक पोस्‍टर शेयर किया है. जिसमें फिल्‍म के सभी कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में एक जर्मन एक्ट्रेस सुज़ैन बर्नर्ट सोनिया गांधी का किरदार निभायेंगी.

सुजैन एक्टर अखिल मिश्रा की पत्नी हैं. बर्नर्ट ने कई भारतीय फिल्मों और टीवी शो में काम किया है. उन्होंने कई भाषाओं की फिल्मों में एक्टिंग की है. बर्नर्ट हिंदी, बंगाली और मराठी धाराप्रवाह बोलती हैं साथ ही लावणी डांस में एक्सपर्ट हैं. वह टीवी सीरियल ‘प्रधानमंत्री’ में सोनिया गांधी की भूमिका निभा चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version