अब चीन में धमाल मचाने की तैयारी में रणबीर की संजू

मुंबई : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म संजू का जलवा अब भी बॉक्स ऑफिस पर नजर आ रहा है. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है, लेकिन अब जो खबर इस फिल्म से जुड़ी आ रही है, उसे जानकर फैंस काफी उत्साहित हो जाएंगे. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 22, 2018 10:57 AM

मुंबई : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म संजू का जलवा अब भी बॉक्स ऑफिस पर नजर आ रहा है. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है, लेकिन अब जो खबर इस फिल्म से जुड़ी आ रही है, उसे जानकर फैंस काफी उत्साहित हो जाएंगे.

अब फिल्म निर्माता चीन में फिल्म को रिलीज करने का मन बना रहे हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने पीटीआई को बताया है कि चीन के कई डिस्ट्रीब्यूटर्स हमारे पास आए. सभी ने संजू देखी और अब इस फिल्म को अपने देश में रिलीज करना चाहते हैं. हम इस फिल्म को जापान और साउथ कोरिया में भी रिलीज करने की सोच रहे हैं.
विजय ने इसके साथ ही ये भी बताया कि फॉक्स स्टार बहुत जल्द जॉली एलएलबी को भी चीन में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक कई भारतीय फिल्में चीन में रिलीज की जा चुकी हैं, जिनमें सबसे पहली फिल्म थी आमिर खान की दंगल जिसने वहां जबरदस्त कमाई की.

Next Article

Exit mobile version