Dhadak की रिलीज से पहले जाह्नवी कपूर ने बताया यह ”घिनौना सच”…!

नयी दिल्ली : जाति विभाजन और झूठी शान के नाम पर हत्या की थीम पर आधारित बहुचर्चित मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रिमेक ‘धड़क’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने जा रहीं जाह्नवी कपूर ने कहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड की मुख्यधारा की फिल्मों से अलग है, जिसमें आम तौर पर इस मुद्दे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2018 7:10 PM

नयी दिल्ली : जाति विभाजन और झूठी शान के नाम पर हत्या की थीम पर आधारित बहुचर्चित मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रिमेक ‘धड़क’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने जा रहीं जाह्नवी कपूर ने कहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड की मुख्यधारा की फिल्मों से अलग है, जिसमें आम तौर पर इस मुद्दे का महिमामंडन किया जाता रहा है.

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने कहा कि शशांक खेतान निर्देशित फिल्म जाति विभाजन के खिलाफ है. इस फिल्म में वह उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं.

जाह्नवी (21) ने कहा कि ‘धड़क’ आम बॉलीवुड फिल्म की तरह नहीं है, जिसमें कड़वे सच के छिपा लिया जाता है. अभिनेत्री के मुताबिक, यह विभाजन अब भी कायम है.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि अब तक बॉलीवुड की मुख्यधारा की फिल्मों में इस विभाजन का महिमामंडन किया गया है क्योंकि इससे एक तरह का विवाद उत्पन्न होता है.

मुझे लगता है कि उन्होंने विभाजन का थोड़ा बहुत महिमामंडन किया है. जाह्नवी ने कहा, मेरे ख्याल से इसकी निंदा की जानी चाहिए और ‘धड़क’ के जरिये हम ऐसा करने के लिए तैयार हैं.

यह कड़वा सच है. ‘धड़क’ बॉलीवुड की मसाला फिल्म नहीं है, जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या जिस फिल्म का अंत शानदार होता है. यह घिनौना सच है.

देखें ‘धड़क’ का ट्रेलर –

Next Article

Exit mobile version