VIDEO: प्रीति जिंटा को मिला फैन से गिफ्ट, बदले में अभिनेत्री ने किया फ्लाइंग KISS

आईपीएल का सीजन आते ही बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और किंग्‍स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा लाइमलाइट में आ ही जाती हैं. हालांकि आईपीएल के 11वें सीजन में भी उनकी टीम प्‍लेऑफ में जगह नहीं बना पाई, लेकिन उनकी फैन फ्लोविंग इतनी ज्‍यादा है कि फैंस अपनी फेवरेट एक्‍ट्रेस के लिए गिफ्ट लेकर आते हैं. सोशल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2018 10:00 AM

आईपीएल का सीजन आते ही बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और किंग्‍स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा लाइमलाइट में आ ही जाती हैं. हालांकि आईपीएल के 11वें सीजन में भी उनकी टीम प्‍लेऑफ में जगह नहीं बना पाई, लेकिन उनकी फैन फ्लोविंग इतनी ज्‍यादा है कि फैंस अपनी फेवरेट एक्‍ट्रेस के लिए गिफ्ट लेकर आते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्‍टेडियम में मौजूद भीड़ में से एक फैन ने प्रीति से गिफ्ट लेने का रिक्‍वेस्‍ट किया.

ग्राउंड से ड्रेसिंग रूम की तरफ वापस जाते वक्‍त एक फैन ने प्रीति से गिफ्ट लेने का अनुरोध किया. पहले प्रीति ने उस फैन से पूछा कि इसमें क्‍या है ? इसके बाद उन्‍होंने फैन से वो गिफ्ट लिया.

प्रीति ने गिफ्ट लेने के बाद अपने फैन को फ्लाइंग किस देकर थैंक्‍यू कहा. इस दौरान आस-पास खड़े लोगों को प्रीति का सादगीभरा अंदाज बेहद पसंद आया. बता दें कि आईपीएल शुरू होने से पहले प्रीति जिंटा स्टेडियम में मौजूद अपने फैंस को किंग्‍स इलेवन पंजाब को टी-शर्ट भी बांट चुकी हैं. प्रीति ग्रांउड पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्‍सर उनकी अपनी टीम की हौसलाआफजाई करते देखा गया है.

जब भी आईपीएल का सीजन शुरू हो जाता है तो सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. बता दें कि प्र‍ीति अब बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं और अभी उन्‍होंने फिल्‍में न करने का फैसला किया है. साल 2000 के बाद आई फिल्‍मों में प्रीति जिंटा का काफी क्रेज देखने को मिला. उन्‍होंने कई बड़े स्‍टार्स के साथ काम किया है.

Next Article

Exit mobile version