करीना कपूर ने विराट कोहली के बारे में कही ऐसी बात, अनुष्‍का भी होंगी हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के लिए ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ में बिजी हैं. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो कौन से क्रिकेटर को सबसे फिट मानती हैं ? इसपर करीना ने जो जवाब दिया वो क्रिकेट प्रेमियों और खासकर अनुष्का शर्मा को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2018 8:57 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के लिए ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ में बिजी हैं. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो कौन से क्रिकेटर को सबसे फिट मानती हैं ? इसपर करीना ने जो जवाब दिया वो क्रिकेट प्रेमियों और खासकर अनुष्का शर्मा को खुश कर देनेवाला है क्‍योंकि उन्‍होंने विराट कोहली का नाम लिया. करीना को विराट सबसे फिट लगते हैं.

करीना ने कहा,’ मुझे विराट कोहली पसंद हैं क्‍योंकि वो बहुत फिट हैं और मुझे हॉट लगते हैं. शो के सूत्रों के अनुसार, विराट की तारीफ करने के तुरंत बाद करीना ने कहा, लेकिन मुझे मेरे नवाब ज्‍यादा पसंद हैं.

बेबो ने आगे कहा,’ मुझे केन विलियम्‍सन भी पसंद हैं, वे भी बहुत हॉट हैं.’ करीना ने क्रिकेट के बारे में बात करते हुए कहा, उन्‍हें पुराने जमाने वाला क्रिकेट पसंद है क्‍योंकि तब इसे जेंटलमैन गेम समझा जाता था. जिस तरह का क्रिकेट आज खेला जाता है उन्‍हें ज्‍यादा पसंद नहीं है. उन्‍हें लगता है आज क्रिकेट गेम से ज्‍यादा जंग बन चुका है.

बता दें कि करीना की फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्‍म का शशांक घोष ने निर्देशित किया है. फिल्‍म में करीना कपूर के अलावा सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तलसानिया मुख्‍य भूमिका में हैं. तैमूर के जन्‍म के बाद करीना की ये पहली फिल्‍म होगी. इस फिल्‍म को रेहा कपूर और एकत कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

Next Article

Exit mobile version