आमिर खान ”संजू” में निभानेवाले थे ये खास किरदार, इस वजह से कर दिया इनकार

संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म ‘संजू’ के टीजर ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. फिल्‍म में रणबीर कपूर, संजय दत्‍त की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्‍म में संजय दत्‍त से जुड़े हर पहलू को करीब से दिखाया जायेगा. फिल्‍म में रणबीर के अलावा परेश रावल, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्‍का शर्मा, मनीषा कोईराला और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2018 8:40 AM

संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म ‘संजू’ के टीजर ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. फिल्‍म में रणबीर कपूर, संजय दत्‍त की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्‍म में संजय दत्‍त से जुड़े हर पहलू को करीब से दिखाया जायेगा. फिल्‍म में रणबीर के अलावा परेश रावल, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्‍का शर्मा, मनीषा कोईराला और विक्‍की कौशल भी हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि इस फिल्‍म में आमिर खान को भी एक रोल ऑफर हुआ था.

आमिर को फिल्‍म के डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्‍त के पिता सुनील दत्‍त का रोल ऑफर किया था, लेकिन आमिर खान ने ये किरदार निभाने से मना कर दिया.

राजकुमार हिरानी ने आउटलुक को दिये अपने एक इंटरव्‍यू में बताया,’ आमिर मेरे दोस्‍त हैं. मैं जो भी स्क्रिप्‍ट लिखता हूं उनके पास जरूर जाता हूं. जब मैंने उन्हें संजू की कहानी सुनाई तो उन्‍होंने कहा मैं भी कुछ करता हूं. मैंने उन्‍हें सुनील दत्‍त का किरदार निभाने को कहा, लेकिन उसी समय वे दंगल में अधेड़ उम्र के व्‍यक्ति का रोल कर रहे थे इ‍सलिए उन्‍होंने सुनील दत्‍त का किरदार मना कर दिया.’

उन्‍होंने बताया कि मैंने संजय दत्‍त से पहले ही यह साफ कर दिया था कि अगर वो कोई लाइन बदलना चाहें या कोई सीन हटाना चाहें तो ऐसा नहीं हो पायेगा. बता दें कि फिल्‍म में सुनील दत्‍त का किरदार सुनील दत्‍त और संजय दत्‍त की मां नरगिस का किरदार मनीषा कोईराला निभा रही हैं. वहीं संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त का किरदार दीया मिर्जा नजर आयेंगी.

Next Article

Exit mobile version