Cannes Film Festival में पहली बार पहुंची कंगना रनौत, ब्‍लैक साड़ी में दिखा ग्‍लैमरस अवतार

बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत ने कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में शानदार डेब्‍यू किया. फ्रांस में आयोजित कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में कंगना ने अपने रेट्रो लुक से सबका दिल जीत लिया. कंगना ने मशहूर फैशन डिजायनर सब्‍यसाची मुखर्जी की डिजाइन की गई साड़ी में नजर आईं. कंगना की यह साड़ी Aakash-tara’ एडिशन की है. इस खासतौर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 10, 2018 10:31 AM

बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत ने कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में शानदार डेब्‍यू किया. फ्रांस में आयोजित कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में कंगना ने अपने रेट्रो लुक से सबका दिल जीत लिया. कंगना ने मशहूर फैशन डिजायनर सब्‍यसाची मुखर्जी की डिजाइन की गई साड़ी में नजर आईं. कंगना की यह साड़ी Aakash-tara’ एडिशन की है. इस खासतौर पर जरदोसी टेक्‍नीक से बनाया गया है. कंगना का ये रेट्रो लुक बेहद पसंद किया जा रहा है.

कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में कल कंगना इंडिया पवेलियन में बॉलीवुड और फिल्‍मों को लेकर प्रसून जोशी से बातचीत करती नजर आईं. कान्‍स में कंगना तीनों दिनों के लिए है. आज वे रेड कारपेट पर वॉक करती नजर आयेंगी.

मौके पर कंगना फिल्‍मों में महिलाओं की भूमिका पर भी बात करती नजर आयेंगी. कंगना ने पैपराजी को डिफ्रेंट अंदाज में पोज भी दिया. तसवीरें कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है.

8 मई को कंगना सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्‍शन में भी पहुंची थी. इसके बाद कंगना कान्‍स में शामिल होने के लिए रवाना हुईं. कल कंगना एयरपोर्ट पर ब्‍लैक ड्रेस में स्‍पॉट की गई थी.

कंगना के आनेवाले प्रोजेक्‍ट के बारे में बात करें तो वे जल्‍द ही आनेवाली फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म का पोस्‍टर जारी कर दिया गया है. फिल्‍म झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई पर आधारित है.

Next Article

Exit mobile version