श्रीदेवी की मौत के बाद बच्चे की तरह फूट -फूट कर रो रहे थे बोनी कपूर

बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन दुबई में 24 फरवरी की रात को हुआ, लेकिन अभी तक उनका शव भारत नहीं लाया जा सका है, हालांकि जैसी खबरें आ रही हैं कि आज शाम तक उनका शव भारत लाया जायेगा. श्रीदेवी की मौत के बाद सबसे पहले होटल पहुंचने वालों में उनके को स्टार अदनान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2018 4:27 PM

बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन दुबई में 24 फरवरी की रात को हुआ, लेकिन अभी तक उनका शव भारत नहीं लाया जा सका है, हालांकि जैसी खबरें आ रही हैं कि आज शाम तक उनका शव भारत लाया जायेगा. श्रीदेवी की मौत के बाद सबसे पहले होटल पहुंचने वालों में उनके को स्टार अदनान सिद्दीकी भी शामिल थे. अदनान ने ‘मॉम’ फिल्म में उनके साथ काम किया है.

अदनान ने मीडिया को बताया कि रात 11 बजे उन्हें एक पत्रकार ने फोन किया और पूछा कि क्या श्रीदेवी की मौत की खबर सही है? उन्होंने तुरंत बोनी कपूर को फोन किया और होटल पहुंचे. वहां जांच शुरू हो चुका था और पुलिस ने कमरे की घेराबंदी कर दी थी. उस वक्त वहां सिर्फ बोनी कपूर और दुबई के पुलिस अधिकारी मौजूद थे. इसलिए उन्होंने घंटों लॉबी में इंतजार किया. कुछ देर बाद जब स्थिति थोड़ी काबू में आयी तो बोनी ने उन्हें ऊपर बुलाया, उनके साथ उनके फैमिली फ्रेंड थे.

अदनान ने बताया कि बोनी साहब उस वक्त इतने सदमे में थे कि बच्चों की तरह रो रहे थे. वे बहुत गम में थे. मैं उनके साथ सुबह 5 बजे तक रूका और उन्हें सांत्वना दी. फिर उन्हें आराम करने की सलाह देकर वापस लौट आये.

Next Article

Exit mobile version