क्या अमिताभ का घर छोड़कर फ्लैट में जा रही हैं ऐश्वर्या ?

बीते कुछ दिनों से इस बात की खूब चर्चा है कि अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ‘जलसा’ छोड़कर मुंबई स्थित अपने लग्‍जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने जा रहे हैं. फिलहाल ये कपल अमिताभ बच्च्‍न और जया बच्‍चन के साथ ‘जलसा’ में ही रह रहा है. हर कोई ये जानना चाहते हैं कि कि क्‍या […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2018 4:32 PM

बीते कुछ दिनों से इस बात की खूब चर्चा है कि अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ‘जलसा’ छोड़कर मुंबई स्थित अपने लग्‍जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने जा रहे हैं. फिलहाल ये कपल अमिताभ बच्च्‍न और जया बच्‍चन के साथ ‘जलसा’ में ही रह रहा है. हर कोई ये जानना चाहते हैं कि कि क्‍या वाकई अभिषेक-ऐश्‍वर्या बच्‍चन हाउस छोड़ रहे हैं…

रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल अभिषेक अपने परिवार को छोड़कर कर कहीं नहीं जा रहे हैं. इंडस्‍ट्री के इस सफल कपल के जलसा छोड़ने की सारी खबरें झूठी है. एक और बड़ी वजह यह भी है कि अभिषेक अपने माता-पिता को कभी नहीं छोड़ सकते. वहीं करिश्‍मा कपूर के साथ उनकी सगाई टूटने की भी यही वजह बताई गई थी.

इस बात की खूब चर्चा भी हुई थी कि करिश्‍मा चाहती थी कि अभिषेक शादी के बाद अपने परिवार से अलग होकर अपार्टमेंट में रहे, जो अभिषेक को बिल्‍कुल नागवार गुजरी थी.

बता दें कि अभिषेक और ऐश्‍वर्या लग्‍जरी अपार्टमेंट से शिफ्ट होने से ज्‍यादा तवज्‍जो अपने परिवार को देते हैं. इसलिए वे 21 करोड़ के अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की बजाय फैमिली के साथ जलसा में रहकर बेहद खुश हैं. कई मौकों पर ये पूरी फैमिली एकसाथ नजर आती हैं. बीते दिनों अमिताभ और ऐश्‍वर्या का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

बताते चलें कि अभिषेक-ऐश्‍वर्या का यह 21 करोड़ का मुंबई स्थि‍त लग्जरी अपार्टमेंट 5,500 वर्ग फुट में फैला है. इस अपार्टमेंट को इस कपल ने 2015 में खरीदा था. ऐश और अभि‍षेक ने इस आलीशान अपार्टमेंट के लिए 38,000 रुपये प्रति स्क्वायर फीट अदा किये थे.

Next Article

Exit mobile version