करें लोहड़ी का इंतजार: सनी लियोनी जो बेंगलुरु में नहीं कर सकीं वह दिल्ली में करेंगी

नयी दिल्ली : यदि आपको याद हो तो बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के कर्नाटक में होने वाले प्रोग्राम को लेकर पिछले दिनों जमकर विवाद हुआ था, जिसके बाद नये साल पर सनी बेंगलुरु में अपनी परफॉर्मेंस नहीं कर पायीं, लेकिन अब सनी लियोन जो बेंगलुरु में नहीं कर सकीं वह दिल्‍ली में करेंगी. ‘जी हां’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2018 11:36 AM

नयी दिल्ली : यदि आपको याद हो तो बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के कर्नाटक में होने वाले प्रोग्राम को लेकर पिछले दिनों जमकर विवाद हुआ था, जिसके बाद नये साल पर सनी बेंगलुरु में अपनी परफॉर्मेंस नहीं कर पायीं, लेकिन अब सनी लियोन जो बेंगलुरु में नहीं कर सकीं वह दिल्‍ली में करेंगी.

‘जी हां’ सनी लियोनी के फैन्‍स के लिए खुशखबरी है. सनी लियोनी दिल्ली आ रहीं हैं यहां वह लोहड़ी के मौके पर 13 जनवरी को एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. कार्यक्रम में प्रसिद्ध गाने ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ की गायिका कनिका कपूर भी नजर आने वाली हैं.

जानकारी के अनुसार दिल्‍ली में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में सनी लियोनी, सिंगर कनिका कपूर और कुछ फेमस हस्तियां नजर आयेंगी. सनी लियोनी का यह शो दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होगा. गौर हो कि सनी लियोन इन दिनों साउथ की फिल्म में व्यस्त हैं, इस फिल्म में वे एक योद्धा के किरदार में दिखेंगी.

इस किरदार को निभाने के लिए सनी ने काफी ट्रेनिंग भी ली है.

Next Article

Exit mobile version