मल्लिका शेरावत के पास नहीं है किराया चुकाने के लिए पैसे, कोर्ट ने घर खाली करने का आदेश दिया

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की पर्सनल लाईफ कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रही है. पिछले दिनों उन्‍हें और उनके फ्रेंच ब्‍वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को एक अपार्टमेंट से निकाल दिया गया था. अब खबरें है कि फ्रांसीसी अदालत ने फरमान जारी कर पेरिस के पॉश इलाके में स्थित मकान को खाली करने का आदेश दे दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2018 10:58 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की पर्सनल लाईफ कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रही है. पिछले दिनों उन्‍हें और उनके फ्रेंच ब्‍वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को एक अपार्टमेंट से निकाल दिया गया था. अब खबरें है कि फ्रांसीसी अदालत ने फरमान जारी कर पेरिस के पॉश इलाके में स्थित मकान को खाली करने का आदेश दे दिया है. मल्लिका और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने पेरिस के टोनी 16 एरांडिस्मेंट में फ्लैट लिया हुआ है.

लेकिन किराया न दे पाने के कारण उन्‍हें अदालत ने फरमान जारी किया है. 14 दिसंबर के एक अदालती फैसले में अदालत ने शेरावत और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को 78,787 यूरो (60 लाख रु.) का भुगतान न कर पाने के कारण उनके फर्नीचर को जब्त करने का आदेश दिया है.

मकान मालिक के अनुसार, मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड ने 1 जनवरी 2017 से मकान को 6,054 यूरो प्रति माह पर किराये पर लिया था, लेकिन उन्होंने किराये का भुगतान नहीं किया, केवल 2,715 यूरो का एक ही भुगतान किया.

बता दें कि पिछले काफी दिनों मल्लिका अपने फ्रेंच ब्‍वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को डेट कर रही हैं. हालांकि कहा तो यह भी जा रहा था कि मल्लिका, सिरिल का बिजनेस संभाल रही हैं. पिछले दिनों अपार्टमेंट से निकाले जाने के बाद खुद मल्लिका के वकील ने कहा था कि ये कपल पैसों की तंगी से जूझ रहा है. वकील ने यह भी कहा जब उनके पास पैसा होगा तब वे किराया चुका देंगे.

गौरतलब है कि मल्लिका ने फिल्‍मों में अपने से पहले नाभा क्षेत्र में कैप्‍टन कर्ण गिल से साल 1997 में शादी की थी. लेकिन उनका यह रिश्‍ता ज्‍यादा दिनों तक नहीं चला और साल 2001 में दोनों का तलाक हो गया. उसके बाद से ही मल्लिका सिंगल हैं. लेकिन पिछले काफी दिनों से ब्‍वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को डेट कर रही हैं. मल्लिका आखिरी बार फिल्‍म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ में नजर आ चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version