VIDEO : ”सेक्सी बार्बी गर्ल” सनी लियोनी को अपनी आवाज पर नचानेवाली बिहार की इस बेटी को जानते हैं आप?

कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनुरिटर्न्स का गाना ‘बन्‍नो तेरा स्‍वैगर’ गा कर घर-घर नाम कमा चुकी बिहार की बेटी स्‍वाति शर्मा एक नये गाने के साथ धमाका करने को तैयार हैं. स्‍वातिने सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के गाने ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’ को अपनी आवाज के नवाजा है. इसका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2017 6:47 PM

कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनुरिटर्न्स का गाना ‘बन्‍नो तेरा स्‍वैगर’ गा कर घर-घर नाम कमा चुकी बिहार की बेटी स्‍वाति शर्मा एक नये गाने के साथ धमाका करने को तैयार हैं.

स्‍वातिने सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के गाने ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’ को अपनी आवाज के नवाजा है. इसका ट्रैक यू-टयूब पर लांच कर दिया गया है.

स्‍वाति का ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’ इन दिनों सुर्खियों में हैं. यह गाना ग्‍लैमरस सनी लियोनी और डैशिंग अरबाज खान पर फिल्माया गया है.

बताते चलें कि इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्‍म के प्रोमो वीडियोज में अरबाज खान और सनी लियोनी की केमिस्‍ट्री लोगों को पसंद आ रही है और उतना ही पसंद आ रहा है स्‍वाति का ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’.

बिहार के मुजफ्फरपुर में जन्मी स्वाति शर्मा ने अपनी ग्रेजुएशन मेरठ से की थी. सात साल की उम्र से उन्होंने गानाशुरू कर दी थी. 2015 में स्वाति ने फिल्म ‘बन्नो’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था.

बहरहाल, फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ के संगीत निर्देशक राज आशू कहते हैं कि स्‍वाति की आवाज रोमांटिक, पैथोज, रॉक, सॉफ्ट रॉक, डांस नंबर सहित कई तरह के जॉनर्स को सूट करती है.

दस दिन पहले रिलीज हुए इनके गाये गाने ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ को यू-ट्यूब पर लगभग 25 लाख व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म ‘तेरा इंतजार’ 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.

यहां देखें VIDEO –

Next Article

Exit mobile version