Box Office पर छा गये ”जुड़वा” वरुण धवन, ”न्यूटन” राजकुमार राव भी पीछे-पीछे…!

सलमान खान की दो दशक पुरानी ‘जुड़वा’ के बाद वरुण धवन ‘जुड़वा 2’ लेकर आये हैं. यह फिल्म एक मास एंटरटेनर बन कर उभरी है. हालांकि रिव्यूज के मुताबिक, एक्टिंग के मामले में वरुण धवन सलमान खान से थोड़े पीछे रह गये हैं. लेकिन ग्लैमर का तड़का, विदेशी लोकेशंस में शूटिंग और धमाकेदार प्राेमोशंस की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 2, 2017 3:49 PM

सलमान खान की दो दशक पुरानी ‘जुड़वा’ के बाद वरुण धवन ‘जुड़वा 2’ लेकर आये हैं. यह फिल्म एक मास एंटरटेनर बन कर उभरी है.

हालांकि रिव्यूज के मुताबिक, एक्टिंग के मामले में वरुण धवन सलमान खान से थोड़े पीछे रह गये हैं. लेकिन ग्लैमर का तड़का, विदेशी लोकेशंस में शूटिंग और धमाकेदार प्राेमोशंस की वजह से यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो रही है.

दशहरे के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘जुड़वां 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. कॉमेडी, रोमांस और एक्शन से भरीयह फिल्म दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है.

इस फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों में लगभग 60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म को दशहरे की छुट्टियों का फायदा मिला और उम्मीद है कि सोमवार को गांधी जयंती की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा.

वरुण की यह फिल्‍म चार दिनों के लंबे वीकेंड पर अकेले ही बॉक्‍स ऑफिस पर उतरी है, तो ऐसे में इसकी कमाई और भी बढ़ने की उम्‍मीद की जा रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श केमुताबिक, ‘जुड़वां 2’ साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गयी है. ‘जुड़वां 2’ ने बॉक्स आॅफिस पर शुक्रवार को 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़, रविवार को 22.60 करोड़ रुपये बटोरे.

वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ 1997 में रिलीज सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. वरुण के पिता डेविड ने तब सलमान खान को डबल रोल में उतारा था और इस बार उन्होंने बेटे वरुण को सलमान केकिरदार में उतारा है.

अच्छी बात यह है कि बेटे ने भी पिता का भरोसा कायम रखा है. फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं और उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस, तापसी पन्नू लीड रोल में हैं.

यहां यह जानना गौरतलब है कि एक ओर जहां ‘जुड़वा 2’ मास एंटरटेनर साबित हुई है,वहीं राज कुमार राव की ‘न्यूटन’ को भी ऑडियंस नजरअंदाज नहीं कर रही. ‘जुड़वा 2’ जैसी फिल्म रिलीज होने के बावजूद ‘न्यूटन’ दूसरेहफ्तेमें भी अच्छी कमाई कर रही है.

इस फिल्म ने पहले वीक में 11.83 करोड़ और दूसरे वीकेंड में 4.32 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह दूसरे हफ्ते तक ‘न्यूटन’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 16.15 करोड़ रुपये रहा.

Next Article

Exit mobile version