#Watch: सुर्ख लाल साड़ी में लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, देखें

नयी दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और बच्‍चन परिवार की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन सोमवार को मुंबई के प्रसिद्धा लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची. सुर्ख लाल रंग की साड़ी में ऐश्‍वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं. यह साड़ी गोल्‍डन कलर के बॉर्डर से सजी थी और उन्‍होंने इसी की मैचिंग के गोल्‍डन ईयररिंग्‍स पहने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2017 3:28 PM

नयी दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और बच्‍चन परिवार की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन सोमवार को मुंबई के प्रसिद्धा लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची. सुर्ख लाल रंग की साड़ी में ऐश्‍वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं. यह साड़ी गोल्‍डन कलर के बॉर्डर से सजी थी और उन्‍होंने इसी की मैचिंग के गोल्‍डन ईयररिंग्‍स पहने थे जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे. सिंपल मेकअप के साथ ऐश्वर्या ने अपने बालों का बन बनाया हुआ था और अपने जूड़े में गजरा भी लगाया हुआ था. ऐश्‍वर्या बप्‍पा के चरणों में शीष झुकाती हुई नजर आईं.


बताया जा है कि ऐश्‍वर्या के ससुर अमिताभ बच्‍चन, उनके पति अभिषेक बच्‍चन पहले ही लाल बाग के दर्शक करने पहुंच चुके हैं. अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन सचिन तेंदुलकर और प्रियंका चोपड़ा भी रविवार को ही मुंबई के लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे थे, जबकि ऐश्‍वर्या अपनी बेटी आराध्‍या के साथ जीएसबी पांडाल पहुंची थी. बता दें कि आज गणेशोत्‍सव का आखिरी दिन है और धूमधाम से बप्‍पा की विदाई की जा रही है. सोशल मीडिया पर इसकी तसवीरें छाई हुई है. भक्‍तजन गणपति बप्‍पा को 10 दिनों तक अपने घर में विराजमान करने के बाद आज उनका विसर्जन करते हैं.


ऐश्‍वर्या की प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वे जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘फन्‍ने खां’ में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म में ऐश्‍वर्या के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्‍या दत्‍ता नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म का निर्देशन राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं. बता दें कि ऐश्‍वर्या और अनिल कपूर के साथ फिल्‍म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में रोमांटिक अंदाज में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या किसके साथ नजर आयेंगी, फिलहाल इसपर संस्‍पेंस बरकरार है.

Next Article

Exit mobile version