तो इसलिए ”सिंघम 3” में काम करने से पहले #SunnyDeol ने #AjayDevgan को किया फोन…!

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी ‘सिंघम’ के तीसरे पार्टी में सनी देओल में नजर आनेवाले हैं. इस सीरीज की पिछली दोनों फिल्‍मों में अजय देवगन ‘सिंघम’ के किरदार में नजर आये हैं. फिलहाल फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर काम कर रहे हैं. फिल्‍म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 30, 2017 3:38 PM

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी ‘सिंघम’ के तीसरे पार्टी में सनी देओल में नजर आनेवाले हैं. इस सीरीज की पिछली दोनों फिल्‍मों में अजय देवगन ‘सिंघम’ के किरदार में नजर आये हैं. फिलहाल फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर काम कर रहे हैं. फिल्‍म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी. इस फिल्म के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गढा हैं.वहीं इस फिल्‍म को लेकर नया खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि, सनी देओल ने इस फिल्‍म को साइन करने से पहले अजय देवगन को फोन किया था.

सनी देओल ने अजय देवगन को फोन का बताया कि वो इस फिल्‍म में काम कर रहे हैं और वे सिंघम शब्‍द का इस्‍तेमाल नहीं करेंगे. यही कारण है कि फिल्‍म का नाम इस बार ‘s-3’ रखा गया है. बताया जा रहा है इस फिल्‍म की कहानी एक ऐसे जवान की है, तो एक दूसरे पुलिसकर्मी की हत्‍या की गुत्‍थी को सुलझाता है. इस दौरान उसका सामना कई ठग्‍स और अप‍राधियों से होता है. बता दें कि इस फ्रेंचाइजी के पिछली दोनों फिल्‍मों को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया था.

#Julie2Teaser: कौन है बॉलीवुड की नयी सेंसेशन राय लक्ष्‍मी, जानें 7 दिलचस्‍प बातें…

सनी देओल आखिरी बार फिल्‍म ‘घायल वंस अगेन’ में नजर आये थे. उन्‍होंने लंबे समय बाद इस फिल्‍म से वापसी की थी और दर्शकों ने उनकी वापसी को शानदार रिस्‍पांस दिया था. अब वे सिंघम 3 से दर्शकों को हैरान करनेवाले हैं. सनी देओल का एक्‍शन अवतार को दर्शक खासा पसंद करते हैं. बता दें कि सिंघम-3 का निर्देशन सिनेमैटोग्राफर के. रवि चंद्रन कर रहे हैं. बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्‍म होगी. इससे पहले वे ‘गजनी’, ‘माय नेम इज खान’ और ‘ओके जानू’ की सिनेमैटोग्राफी कर चुके हैं.

पापा #Karanjohar ने शेयर की यश और रुही की क्‍यूट तसवीर, आपने देखी…?

बता दें कि अजय देवगन स्‍टारर फिल्‍म ‘सिंघम’ इसी नाम से बनी तमिल फिल्‍म का रीमेक थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. तमिल फिल्‍म में सूर्या ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. साल 2014 में इसका दूसरा पार्ट ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ के नाम से रिलीज की गई थी. इस फिल्‍म ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन किया था.

Next Article

Exit mobile version