#SecretSuperstar : शाहरुख-सलमान की फ्लॉप फिल्मों पर आमिर ने ली चुटकी…?

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि मुंबइया फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम का मतलब सिर्फ ‘खान’ ही नहीं है. इनके अलावा भी कई अन्य स्टार्स है, जिन्होंने अच्छा काम किया है और कर रहे हैं. दिवाली पर आनेवाली अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के एक इवेंट के दौरान आमिर ने प्रेस से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2017 8:44 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि मुंबइया फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम का मतलब सिर्फ ‘खान’ ही नहीं है. इनके अलावा भी कई अन्य स्टार्स है, जिन्होंने अच्छा काम किया है और कर रहे हैं.

दिवाली पर आनेवाली अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के एक इवेंट के दौरान आमिर ने प्रेस से बातचीत के दौरान कहा कि ऐसे कई स्टार्स हैं जो फेमस हैं और बॉलीवुड में काफी अच्छा काम कर रहे हैं.

आमिर ने कहा, मेरे ख्याल से यह उचित नहीं है कि स्टार्स के बारे में बात करते हुए आप केवल शाहरुख, सलमान और आमिर खान के ही नाम लें. हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कई प्रतिभाशाली स्टार्स हैं, जो बहुत लोकप्रिय हैं. अक्षय की टॉयलेट एक प्रेम कथा का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में लगभग 25 सालों से ‘खान’ तिकड़ी का राज रहा है. इस बीच समय-समय पर अन्य स्टार्स की फिल्में आयीं, सफल भी हुईं और उन्होंने नाम और शोहरत भी कमाई. लेकिन जो कामयाबी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने रुपहले पर्दे पर हासिल की, वह किसी और को हासिल नहीं हुई.

वैसे तो फिल्मों के कलेक्शन के लिहाज से शाहरुख खान लंबे समय से बॉक्स ऑफिस के फेवरेट रहे हैं, लेकिन इधर कुछ सालों के दौरान बॉलीवुड में उनकी स्थिति डांवाडोल हुई है. उनकी पिछली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी.

वहीं, बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख कमजोर हुए तो सलमानखान की पकड़ कुछ टाइट हुई. ‘वांटेड’ से शुरू हुआ उनकी कामयाबी का सिलसिला पिछले साल आयी ‘सुलतान’ तक जारी रहा. लेकिन उन्हें न जाने क्या सूझी और उन्होंने इस साल ‘ट्यूबलाइट’ बनकर अपनी बखिया उधेड़ ली.

बहरहाल, यह पूछे जाने पर कि बड़े कलाकारों की फिल्मों की तुलना में दर्शक क्या अब विषय आधारित फिल्में पसंद कर रहे हैं? आमिर ने कहा, कहना चाहूंगा कि यह बड़ी बात है कि ट्रेंड चेंज हो रहा है. यह अपने आप में बहुत बड़ा स्टेटमेंट होगा.

क्रिएटिव पर्सनालिटीज की लाइफ में अप एंड डाउंस तो आते ही रहते हैं. हम सब अपने काम को लेकर बेस्ट देने की कोशिश में जुटे रहते हैं. कई बार हम सफल होते हैं और कई बार नहीं.

Next Article

Exit mobile version