#sridevi birthday bash: एकसाथ नजर आईं इंडस्‍ट्री की ये दिग्‍गज अभिनेत्र‍ियां, देखें तसवीर

जानेमाने फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा अक्‍सर अपने दोस्‍तों के लिए पार्टी आयोजित करते हैं. हाल ही में उन्‍होंने अभिनेत्री श्रीदेवी की एक बर्थडे पार्टी होस्‍ट की जिसमें बॉलीवुड की कई दिग्‍गज अभिनेत्र‍ियां शामिल हुईं. मनीष मल्‍होत्रा ने इंस्‍टाग्राम पर इस पार्टी की एक तसवीर शेयर की है जिसमें सदाबहार अभिनेत्री रेखा, शबाना आजमी, टीना मुनीम, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2017 11:05 AM

जानेमाने फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा अक्‍सर अपने दोस्‍तों के लिए पार्टी आयोजित करते हैं. हाल ही में उन्‍होंने अभिनेत्री श्रीदेवी की एक बर्थडे पार्टी होस्‍ट की जिसमें बॉलीवुड की कई दिग्‍गज अभिनेत्र‍ियां शामिल हुईं. मनीष मल्‍होत्रा ने इंस्‍टाग्राम पर इस पार्टी की एक तसवीर शेयर की है जिसमें सदाबहार अभिनेत्री रेखा, शबाना आजमी, टीना मुनीम, विद्या बालन, ऐश्‍वर्या राय और रानी मुखर्जी शामिल हुई. इन खूबसूरत अभिनेत्र‍ियों के साथ फिल्‍ममेकर करण जौहर और मनीष मल्‍होत्रा भी नजर आ रहे हैं. रानी मुखर्जी पिछले काफी समय से फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन अक्‍सर वे बॉलीवुड पार्टीज में देखी जाती हैं. पिछले दिनों वे शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान के लॉन्‍च हुई पार्टी में दिखी थी.

बता दें कि 13 अगस्त को श्रीदेवी ने अपना 54वां जन्‍मदिवस मनाया. श्रीदेवी का असली नाम श्रीअम्मा यंगर अय्यप्पन है और उनका जन्म शिवकाशी तमिलनाडु में हुआ था. श्रीदेवी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 4 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. बताया जाता है कि जब श्रीदेवी बॉलीवुड में आई थीं तो उन्हें हिंदी नहीं आती थी. रेखा ने उस समय उनका बहुत साथ दिया था और उन्‍हें हिंदी भी सिखाई थी. रेखा ने श्रीदेवी की फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ में उनके लिए डबिंग की थी.

हाल ही में रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्‍म में उनके दमदार अभिनय की खूब तारीफ हुई थी. 13 अगस्‍त को उनके जन्मदिन के मौके पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई देते हुए उन्हें ‘भारतीय सिनेमा का वास्तविक खजाना’ बताया. हिंदी सिनेमा में नाम कमाने के अलावा श्रीदेवी ने तमिल, तेलुगू, मलयालयम व कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.

Next Article

Exit mobile version