OMG : #Tubelight देखने आये सलमान के फैंस ने थिएटर में जलाये पटाखे, 9 गिरफ्तार

बॉलीवुड के दबंग कलाकार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हो गयी है और धीमी रफ्तार के साथ ही सही, बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. लेकिन सलमान के फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआहै. इस बात अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है जब मुंबई में मालेगांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2017 11:58 AM

बॉलीवुड के दबंग कलाकार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हो गयी है और धीमी रफ्तार के साथ ही सही, बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. लेकिन सलमान के फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआहै.

इस बात अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है जब मुंबई में मालेगांव के मोहन थिएटर में फैंस ने शो के दौरान पटाखे जलाये. फिल्म के दौरान ऐसा करने से थिएटर में अफरा-तफरी मच गयी. इसके बाद मोहन थिएटर के मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस सिलसिले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

अपने नाम की तरह धीरे-धीरे जलने लगी है #Tubelight, जानें चार दिनों के #BoxOffice कलेक्शंस

गौरतलब है कि ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म की कमाई की रफ्तार काफी धीमी है. इस फिल्म में सलमान के फैंस को उनका रोने-धोनेवाला रोल कतई पसंद नहीं आ रहा है.

इसके बावजूद फिल्म को को जो भी दर्शक मिल रहे हैं, वह सिर्फ और सिर्फ सलमान खान के नाम पर मिल रहे हैं. 5550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुईयह फिल्म ओपनिंग के मामले में शाहरुख की ‘रईस’ से भी पीछे रही.

#Tubelight सलमान बोले- जो नेता जंग के आदेश देते हैं, उन्हें ही बंदूकें पकड़ा कर बॉर्डर पर भेज देना चाहिए

Next Article

Exit mobile version