#JabHarryMetSejal का पहला गाना रिलीज : शाहरुख की #Radha बनीं अनुष्का, देखें VIDEO

शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पहला गाना ‘मैं बनी तेरी राधा’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को फुल पंजाबी टच दिया गया है, जो फिल्म को लेकर लोगों की उम्मीद बढ़ाता है. पूरे गाने में शाहरुख और अनुष्का की गजब की केमिस्ट्री दिखायी दे रही है. फिल्म में शाहरुख […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2017 8:54 PM

शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पहला गाना ‘मैं बनी तेरी राधा’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को फुल पंजाबी टच दिया गया है, जो फिल्म को लेकर लोगों की उम्मीद बढ़ाता है. पूरे गाने में शाहरुख और अनुष्का की गजब की केमिस्ट्री दिखायी दे रही है.

फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. जब सेजल यूरोप में ट्रिप पर रहती हैं तब उनकी मुलाकात हरविंदर से होती है. फिर दोनों कैसे प्यार में पड़ते हैं- यही फिल्म की कहानी है.

#WorldYogaDay2017 पर सोहा अली खान ने किया बेबी बंप के साथ योग, आैर यूं कह डाली मन की बात ! देखें PICS

फिल्म में सयानी गुप्ता और एवलिन शर्मा भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आयेंगी. इस गाने ‘मैं बनी तेरी राधा’ को प्रीतम ने कंपोज किया है और शाहिद माल्या और सुनिधि चौहान ने इसे अपनी आवाज दी है.

यहां देखें ये गाना-

गौरतलब है कि फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की शूटिंग प्राग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है. इस फिल्म में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ के बाद तीसरी बार शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी साथ नजर आयेगी. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी.

#WorldMusicDay : प्रार्थना से लेकर फोन की टोन तक में सिमटा है हमारा जीवन संगीत, बता रही हैं कल्कि कोचलिन, देखें VIDEO

Next Article

Exit mobile version