कपिल शर्मा के शो में जाने का इस भोजपुरी एक्‍ट्रेस को मिला फायदा

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्‍ट्री के दूसरे स्‍टार्स दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. यहां उन्‍होंने जमकर मस्‍ती की और अपने करियर से जुड़े […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2019 2:09 PM

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्‍ट्री के दूसरे स्‍टार्स दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. यहां उन्‍होंने जमकर मस्‍ती की और अपने करियर से जुड़े कई दिलचस्‍प किस्‍सों का खुलासा किया. लेकिन रानी चटर्जी को इस शो में आने का बड़ा फायदा मिला है. उनका कहना है कि कपिल शर्मा के शो में जाने के बाद उन्‍हें छोटे पर्दे और वेब सीरीज से ऑफर्स मिलने शुरू हो गये हैं.

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी चटर्जी ने खुलासा किया है कि लोग उन्‍हें फोन करके बधाईयां दे रहे थे. साथ ही टीवी की दुनिया से भी उन्‍हें कई ऑफर्स मिल रहे हैं. उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें एक अवॉर्ड फंक्‍शन से भी इनवेटेशन मिला है.

रानी चटर्जी का कहना है कि उन्‍हें कई वेब सीरीज से भी ऑफर्स मिले हैं. गौरतलब है कि रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्‍ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. उन्‍होंने फिल्‍मों में कई बोल्‍ड सीन दिये हैं. हर बड़ा एक्‍टर उनके साथ काम करना चाहता है.

बता दें कि रानी चटर्जी ने अपने करियर की शुरुआत छोटी उम्र में ही कर दी थी. उनकी पहली फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पइसेवाला’ थी जिसमें वे अभिनेता मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं. इस फिल्‍म ने भोजपुरी सिनेमा में धूम मचा दी थी. फिल्‍म उस साल की सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म बनी थी.

Next Article

Exit mobile version