भोजपुरी शॉर्ट फिल्‍म ”ललका गुलाब” रिलीज, क्लिक कर देखें पूरी फिल्‍म…

भोजपुरी की पहली शॉर्ट फिल्‍म ‘ललका गुलाब’ रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म इसलिए भी चर्चाओं में है क्‍योंकि फिल्‍म का विषय दमदार है. फिल्‍म का निर्देशन अमित मिश्र ने किया है. फिल्‍म की कहानी आपको इमोशनल कर देगी. दादा और पोते के प्‍यार भरे रिश्‍ते के बीच बुनी गई यह कहानी दर्शकों को आकर्षित कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 3, 2017 11:10 AM

भोजपुरी की पहली शॉर्ट फिल्‍म ‘ललका गुलाब’ रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म इसलिए भी चर्चाओं में है क्‍योंकि फिल्‍म का विषय दमदार है. फिल्‍म का निर्देशन अमित मिश्र ने किया है. फिल्‍म की कहानी आपको इमोशनल कर देगी. दादा और पोते के प्‍यार भरे रिश्‍ते के बीच बुनी गई यह कहानी दर्शकों को आकर्षित कर रही है. फिल्‍म को यूट्यूब चैनल पर ऑनलाइन रिलीज की गई है.

फिल्‍म में गांव की खूबसूरती का बखूबी चित्रण किया गया है. फिल्‍म में ऐसे संवादों का इस्‍तेमाल किया गया है जो आपके दिल को छू लेगी. सभी किरदारों ने शानदार अभिनय किया है. इस फिल्‍म को बनाने में लगभग एक साल का समय लगा है. फिल्‍म की 90 प्रतिशत शूटिंग डुमरांव में हुई है और बाकी न्‍यूयॉर्क में.

अमित मिश्र ने अपने एक बयान में कहा था कि दर्शको के बीच अच्छी कंटेंट वाली और साफ सुथरी फिल्में लाकर भोजपुरी फिल्मों की छवि सुधारना हमारा उद्देश्य है. इस दिशा में ‘ललका गुलाब’ हमारा एक छोटा सा प्रयास है. उन्‍हें पूरा विश्‍वास है कि फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी.

वीडियो में देखें पूरी फिल्‍म:

Next Article

Exit mobile version