संजय लीला भंसाली को ‘ना” नहीं कह सकती : प्रियंका चोपड़ा

मुंबई : ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चोपडा निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा महान कवि साहिर लुधियानवी पर बनाई जा रही एक फिल्म में काम कर रही हैं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने अभी इस तरह की कोई फिल्म साइन नहीं की है. हालांकि 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि अगर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2017 3:12 PM

मुंबई : ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चोपडा निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा महान कवि साहिर लुधियानवी पर बनाई जा रही एक फिल्म में काम कर रही हैं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने अभी इस तरह की कोई फिल्म साइन नहीं की है. हालांकि 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि अगर भंसाली उनसे फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कहेंगे तब वह उन्हें ‘‘ना” नहीं कह सकतीं.

प्रियंका ने पीटीआई से कहा, ‘‘मैंने अभी तक किसी फिल्म को लेकर निर्णय नहीं लिया है. संजय सर एक ऐसे इंसान हैं जिन्हें मैं ‘‘ना” नहीं कह सकती. उन्हें पता है कि मुझे क्या करना पसंद है. जब भी हम मिलते हैं तो हम साथ काम करने को लेकर बातचीत करते हैं और उम्मीद है कि हम साथ में काम करेंगे. लेकिन अभी तक मैंने इस तरह की कोई फिल्म साइन नहीं की है.” भारत में रुकने के दौरान प्रियंका बहुत सारी पटकथाएं पढ़ रही हैं और अपनी अगली हिंदी फिल्म को लेकर फैसला कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version