गोवा में बैचलर पार्टी इंज्‍वॉय कर रही हैं ”बिग बॉस” फेम किश्‍वर मर्चेंट, देखें तस्‍वीरें

टीवी अभिनेत्री किश्‍वर मर्चेंट ‘बिग बॉस’ में अपने सह-प्रतिभागी और ब्‍वॉयफ्रेंड सुयश रॉय से 16 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं. शादी से पहले वो अपनी फ्रेंड्स के साथ बैचलरहुड का जमकर इंज्‍वॉय कर रही हैं. किश्‍वर गोवा में हैं और अपनी दोस्‍तों के साथ खूब मस्‍ती कर रही हैं. किश्‍वर ने कुछ फोटोज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2016 11:48 AM

टीवी अभिनेत्री किश्‍वर मर्चेंट ‘बिग बॉस’ में अपने सह-प्रतिभागी और ब्‍वॉयफ्रेंड सुयश रॉय से 16 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं. शादी से पहले वो अपनी फ्रेंड्स के साथ बैचलरहुड का जमकर इंज्‍वॉय कर रही हैं. किश्‍वर गोवा में हैं और अपनी दोस्‍तों के साथ खूब मस्‍ती कर रही हैं.

किश्‍वर ने कुछ फोटोज सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो गोवा के बीच में खूब मस्‍ती कर रही है. उन्‍होंने अपने दोस्‍तों को टीम ब्राइड नाम दिया है. वो अपनी फ्रेंड्स के साथ खूबसूरत पल बिताती नजर आ रही हैं. उनकी बेस्‍ट फ्रेंड आशा नेगी भी इस खास मौके पर उनके साथ हैं.


किश्‍वर और सुयश राय पिछले 6 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 में नजर आये थे. दोनों की मुलाकात टीवी सीरीयल ‘प्‍यार की ये एक कहानी’ के सेट पर हुई थी. सुयश और किश्‍वर ने हमेशा ही अपने रिश्‍ते को खुलकर स्‍वीकारा है. दोनों बिग बॉस के घर में भी अपने प्‍यार का इजहार करते और खूबसूरत पल बिताते दिखे थे.


किश्‍वर टीवी सीरीयल ‘एक हसीना थी’ और ‘इतना करो न मुझे प्‍यार’ में अपनी शानदार अदाकारी को लेकर सुर्खियों में रही थी. वे ‘बिग बॉस 9’ की सबसे स्‍ट्रांग प्रतिभागियों में से एक थी लेकिन टिकट टू फिनाले टास्‍क के दौरान वे 15 लाख रुपये लेकर घर से बाहर आ गई थी. फिलहाल वो सीरीयल ‘बह्मराक्षस- जाग उठा शैतान’ में नजर आ रही हैं.

Next Article

Exit mobile version