पाकिस्तानी गायक अमानत अली खान का शो होगा रद्द ?

नयी दिल्ली: उड़ी हमले का असर पाकिस्तानी कलाकारों पर पड़ता साफ नजर आ रहा है. हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच जहां एक ओर तनाव व्याप्त है वहीं दूसरी ओर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने बेंगलुरु पुलिस को पत्र लिखकर कहा कि वहां पर 30 सितंबर को पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2016 2:04 PM
नयी दिल्ली: उड़ी हमले का असर पाकिस्तानी कलाकारों पर पड़ता साफ नजर आ रहा है. हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच जहां एक ओर तनाव व्याप्त है वहीं दूसरी ओर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने बेंगलुरु पुलिस को पत्र लिखकर कहा कि वहां पर 30 सितंबर को पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत अली खान का शो न होने दें.

आपको बता दें कि राज ठाकरे की पार्टी महाराष्‍ट्र नव निर्माण सेना (मनसे ) की धमकी के बाद कई पाकिस्तानी कलाकारों ने अपने मुल्क का रुख किया है. इनमें मुख्‍य नाम फवाद खान, महीरा खान और अली जफर का है.

मामले को लेकर ट्विटर #ShafqatAmanatAli ट्रेंड कर रहा है जिसपर लोगों की लगातार प्रतिक्रिया मिल रही है. यहां हम कुछ ट्वीट आपके सामने पेश कर रहे हैं….

मिलन श्रीवास्तव ने ट्वीट किया कि यार देशभक्त तो हम भी हो जाते लेकिन Shafqat Amanat Ali गाता बहुत बढ़िया है…

संजय लिखते हैं कि यदि जनता अली को सुनना पसंद करती है तो हमें पाक आतंकियों का विरोध नहीं करना चाहिए जो हमारी जनता को धमाके से उड़ा रहे हैं… हमारे शहीदों का अपमान बंद करो..

https://twitter.com/Sanny_2050/status/781042894668955648

Next Article

Exit mobile version