“बार-बार देखो ” के इनरवियर सीन पर सेंसर बोर्ड ने जतायी आपत्ति

मुंबई : सेंसर बोर्ड फिर से विवादों में है. इस बार फिल्म "बार-बार देखों " के कुछ दृ्श्यों पर सेंसर बोर्ड ने आपति जतायी है. सेंसर बोर्ड ने "ब्रा शॉट" व सविता भाभी के रिफ्रेंस को डिलीट करने को कहा है. इसके बाद कई फिल्म निर्दशकों ने सेंसर बोर्ड के इस फैसले पर एतराज जताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 29, 2016 6:37 PM

मुंबई : सेंसर बोर्ड फिर से विवादों में है. इस बार फिल्म "बार-बार देखों " के कुछ दृ्श्यों पर सेंसर बोर्ड ने आपति जतायी है. सेंसर बोर्ड ने "ब्रा शॉट" व सविता भाभी के रिफ्रेंस को डिलीट करने को कहा है. इसके बाद कई फिल्म निर्दशकों ने सेंसर बोर्ड के इस फैसले पर एतराज जताया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा व कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत इस फिल्म में एक इनरवियर सीन पर विवाद है. सेंसर बोर्ड ने इस सीन को हटाने को कहा है. वहीं सेंसर बोर्ड के इस फैसले पर फिल्म निर्मताओं ने आपत्ति जतायी है.गौरतलब है कि सेंसर बोर्ड ने इससे पहले उड़ता पंजाब फिल्म पर आपति जतायी थी. इसके बाद सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी पर निर्देशकों ने मनमानी करने का आरोप लगाया था.उधर सिद्धार्थ मल्होत्रा व कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्हें सेंसर बोर्ड के फैसले के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Next Article

Exit mobile version