‘बिग बॉस 9” मेरा है : सलमान खान

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक बार ‘बिग बास’ के 9वें सीजन को होस्‍ट करने जा रहे हैं. जल्‍द ही शो का पहला प्रोमो भी प्रसारित किया जायेगा. सलमान शो में छठी बार मेजबान के रुप में वापसी करेंगे. सलमान ने खुद इस बात की जानकारी दी और कहा ‘बिग बॉस 9’ मेरा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2015 10:01 AM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक बार ‘बिग बास’ के 9वें सीजन को होस्‍ट करने जा रहे हैं. जल्‍द ही शो का पहला प्रोमो भी प्रसारित किया जायेगा. सलमान शो में छठी बार मेजबान के रुप में वापसी करेंगे. सलमान ने खुद इस बात की जानकारी दी और कहा ‘बिग बॉस 9’ मेरा है.

49 वर्षीय सलमान ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि,’ बिग बॉस 9 मेरा है प्रोमो शूट हो रहा है.’ अभिनेता पिछले पांच सत्रों से इस शो की मेजबानी कर रहे थे लेकिन बीच में उन्‍होंने शो को छोड़ दिया. इसके बाद ‘बिग बास हल्ला बोल’ नाम से सीमित सीरीज की मेजबानी फिल्मनिर्माता फराह खान ने की थी.
नये सत्र में सलमान फिर से नजर आएंगे और बिग बास के घर में आने वाले कलाकारों पर नजर रखेंगे. कलर्स के सीईओ राज नायक ने ट्विटर पर लिखा कि कलर्स बिगबास नौ के लिए सलमान खान का स्वागत करता है. फिलहाल शो में प्रतिभागियों की लिस्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस साल के सीजन में कौन-कौन से सेलीब्रिटी शामिल होंगे.

Next Article

Exit mobile version