”ये है मोहब्‍बतें” में आयेगा नया ट्वीस्‍ट, रूही की ”ईशी मां” बनेंगी मां

बहुचर्चित टीवी शो ‘ये है मोहब्‍बतें’ में एक नया ट्वीस्‍ट आनेवाला है जो पूरे भल्‍ला परिवार को खुश कर देगा. जी हां शो में यह दिखाया जायेगा कि शो में लीड रोल निभाने वाली ईशिता (दिव्‍यांका त्रि‍पाठी) प्रेगनेंट हैं और जल्‍द ही मां बनने वाली है. शो में दिखाया जा चुका है कि ईशिता मां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2015 10:24 AM

बहुचर्चित टीवी शो ‘ये है मोहब्‍बतें’ में एक नया ट्वीस्‍ट आनेवाला है जो पूरे भल्‍ला परिवार को खुश कर देगा. जी हां शो में यह दिखाया जायेगा कि शो में लीड रोल निभाने वाली ईशिता (दिव्‍यांका त्रि‍पाठी) प्रेगनेंट हैं और जल्‍द ही मां बनने वाली है. शो में दिखाया जा चुका है कि ईशिता मां नहीं बन सकती.

इससे शो में एक नया मोड़ आयेगा. शो के मेल लीड रमन भल्‍ला (करण पटेल) के लिए यह बहुत बड़ी खुशी होगी और पूरा भल्‍ला परिवार खुशी से झूम उठेगा. यानि की रूही की ईशी मां एक और मां बनने वाली है. रूही और आदि रमन की पहली पत्‍नी के बच्‍चे हैं जो रमन और ईशिता के साथ रहते हैं.

फिलहाल शो में इस खुलासे के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. क्‍योंकि फिलहाल भल्‍ला परिवार में रोमी और सारिका की शादी का ट्रैक सीरीयल में चल रहा है. इसके बाद यह खुलासा सीरीयल में एक नया ट्वीस्‍ट लेकर आयेगा. रमन तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version