क्‍या ईशिता ”ये है मोहब्‍बतें” शो को कह देंगी अलविदा

मशहूर टीवी शो ‘ये है मोहब्‍बतें’ में लीड रोल निभा रहीं एक्‍ट्रेस ईशिता (दिव्‍यांका त्रिपाठी) अब शो का हिस्‍सा बनी रहेंगी या नहीं इसपर संशय बना हुआ है. शो में दिखाया जायेगा कि दिव्‍यांका कैंसर से पीडि़त हैं. जैसे ही परिवारवालों को पता चलेगा कि ईशिता को कैंसर है स्‍टोरी में एक नया मोड़ आयेगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2015 8:31 AM

मशहूर टीवी शो ‘ये है मोहब्‍बतें’ में लीड रोल निभा रहीं एक्‍ट्रेस ईशिता (दिव्‍यांका त्रिपाठी) अब शो का हिस्‍सा बनी रहेंगी या नहीं इसपर संशय बना हुआ है. शो में दिखाया जायेगा कि दिव्‍यांका कैंसर से पीडि़त हैं. जैसे ही परिवारवालों को पता चलेगा कि ईशिता को कैंसर है स्‍टोरी में एक नया मोड़ आयेगा.

शो में ईशिता ने एक साउथ इंडियन महिला ईशिता की भूमिका निभाई है जिसकी शादी पंजाबी लड़के रमन भल्‍ला (करण पटेल) के साथ हुई है. दोनों की रोमांटिक जोड़ी को दर्शक खासा पसंद करते हैं. साथ ही शो में एक साउथ इंडियन और पंजाबी परिवार के बनते-बिगड़ते रिश्‍तों को दर्शाता है.

वहीं सूत्रों के मुताबिक शो में अचानक इस बात का खुलासा होगा कि ईशिता को कैंसर है. परिवार वाले भी इससे सकते में आ जायेंगे. फिलहाल ईशिता के किरदार को मरते हुए नही दिखाया गया है. अब देखना है कि शो में ईशिता रहती हैं या फिर शो को अलविदा कह देंगी.

Next Article

Exit mobile version