गौतम के सपोर्ट में सामने आये कुशाल, फैंस से की वोट करने की अपील

कलर्स टीवी के बहुचर्चित शो ‘बिगबॉस 8’ में वाईल्‍ड कार्ड एंट्री निगार खान के सपोर्ट में उनकी बहन गौहर खान खुलकर सामने आ चुकीं हैं. अभी हाल ही में बिग बॉस-8 में घर के कप्तान रहे गौतम और निगार के बीच एक टास्क के दौरान कहा-सुनी हो गई थी. इसके बाद गौहर ने ट्वीट पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2014 5:19 PM

कलर्स टीवी के बहुचर्चित शो ‘बिगबॉस 8’ में वाईल्‍ड कार्ड एंट्री निगार खान के सपोर्ट में उनकी बहन गौहर खान खुलकर सामने आ चुकीं हैं. अभी हाल ही में बिग बॉस-8 में घर के कप्तान रहे गौतम और निगार के बीच एक टास्क के दौरान कहा-सुनी हो गई थी. इसके बाद गौहर ने ट्वीट पर अपनी बहन को सपोर्ट किया था. लेकिन इसी बीच अब कुशाल टंडन गौतम के सपोर्ट में खडे हो गये हैं.

गौहर और कुशाल बिगबॉस 7 के प्रतिभागी रह चुके है और गौहर इस सीजन की विजेता रह चुकीं हैं. दोनों सीजन 7 के लव बर्ड्स हुआ करते थे लेकिन अचानक कुछ दिनों पहले दोनों को ब्रेकअप हो गया था. लेकिन सच क्‍या है कोई नहीं जानता. दोनों ने इस बारे में कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया था.

कुशाल ने गौतम के सपोर्ट में शुक्रवार को एक ट्वीट किया था कि,’मैंने अब तक बिग बॉस-8 के बारे में कुछ नहीं बोला. बिग बॉस में केवल जीतना ही सबकुछ नहीं है… लेकिन मुझे लगता है कि गौतम अच्छे इंसान हैं… थोड़ी अजीब हैं, लेकिन दिल के साफ हैं. और यही मायने रखता है.’ वहीं इस ट्वीट के साथ कुशाल ने अपने फैंस से गौतम को वोट करने की अपील भी की है.

अब गौतम को गौहर पसंद नही करती और कुशाल गौतम के सपोर्ट में खड़े हो गये है. इससे यह बात तो साफ जाहिर है कि दोनों एकदूसरे से कटे-कटे रह रहे हैं. दोनों को एकदूसरे की पसंद-नापसंद से कोई मतलब नहीं हैं.

Next Article

Exit mobile version