सत्यमेव जयते के नये संस्करण में शामिल होंगे बॉलीवुड के कलाकार

मुंबई: बॉलीवुड के अदाकार आमिर खान अपने टीवी कार्यक्रम सत्यमेव जयते के अगले महीने शुरु हो रहे तीसरे संस्करण में बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करते हुए नजर आएंगे. आमिर ने कहा, इस बार कार्यक्रम के संस्करण में कुछ फिल्म जगत की हस्तियां नजर आएंगी. लेकिन वह सिर्फ इसलिए कार्यक्रम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 28, 2014 8:14 AM

मुंबई: बॉलीवुड के अदाकार आमिर खान अपने टीवी कार्यक्रम सत्यमेव जयते के अगले महीने शुरु हो रहे तीसरे संस्करण में बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करते हुए नजर आएंगे.

आमिर ने कहा, इस बार कार्यक्रम के संस्करण में कुछ फिल्म जगत की हस्तियां नजर आएंगी. लेकिन वह सिर्फ इसलिए कार्यक्रम का हिस्सा नहीं होंगी क्योंकि वह चर्चित हस्तियां हैं बल्कि वे किसी न किसी सामाजिक मुद्दों से जुडी होंगी और हमारे कार्यक्रम को सहयोग करेंगी.

खबरों के मुताबिक महिला सशक्तिकरण से जुडे मुद्दे पर आमिर ने कंगना राणावत, परिणीति चोपडा और दीपिका पादुकोण को आमंत्रित किया है. आमिर ने बताया कि इस बार कार्यक्रम में मैं लोगों से लाइव चैट करुंगा और सोशल मीडिया जैसे कि फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी लोगों से जुडूंगा.

Next Article

Exit mobile version