एथनिक आउटफिट में शानदार दिखे करीना और तैमूर अली खान, देखें तसवीर

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी क्यूट हरकतों से हमेशा चर्चा में रहते हैं. तैमूर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. अरमान जैन की शादी में करीना और तैमूर को एक साथ देखा गया, जहां मां-बेटे की जोड़ी ने एथनिक आउटफिट पहना हुआ था. दोनों ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 1:41 PM

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी क्यूट हरकतों से हमेशा चर्चा में रहते हैं. तैमूर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. अरमान जैन की शादी में करीना और तैमूर को एक साथ देखा गया, जहां मां-बेटे की जोड़ी ने एथनिक आउटफिट पहना हुआ था. दोनों ही एथनिक आउटफिट में बेहद सुन्दर लग रहे थे.

अरमान जैन की शादी में करीना कपूर खान ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी. उन्होंने साड़ी के साथ झुमका और बालों में गजरा लगाया था. जबकि तैमूर ने डिजाइनर कुर्ता पहना था, जो ब्लू कलर का था. दोनों एक साथ शानदार दिख रहे थे.

बता दें कि 3 फरवरी को अरमान जैन अपनी मंगेतर अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गए. अरमान की शादी में बीटाउन की कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे. करीना और करिश्मा ने अपने भाई की शादी में डांस के साथ खूब मस्ती भी की थी.

बता दें कि अक्सर तैमूर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. हाल ही में तैमूर अली खान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान के साथ दिखे थे. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें तैमूर और अरहान साथ बैठे थे. इस तस्वीर में तैमूर अली खान अरहान की तरफ देख रहे हैं, तो वहीं अरहान पोज दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में मलाइका ने लिखा, मेरा बेबी बेबो के बेबी के साथ. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

Next Article

Exit mobile version