काम्‍या पंजाबी ने किया ऐसा ट्वीट, विकास गुप्‍ता ने कहा – तुरंत डिलीट करो…

गुरुवार को मुंबई में BB मॉल टास्‍क को लेकर जमकर बज़ क्रियेट हुआ. फैंस लगातार अपने फेवरेट कंटस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए उनका इंतजार कर रहे थे. लोगों की भारी भीड़ पहुंची थी. आखिर में कलर्स चैनल ने ऑफिशियल स्‍टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि मॉल टास्‍क नहीं हो रहा है. यह जानकर फैंस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2020 1:21 PM

गुरुवार को मुंबई में BB मॉल टास्‍क को लेकर जमकर बज़ क्रियेट हुआ. फैंस लगातार अपने फेवरेट कंटस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए उनका इंतजार कर रहे थे. लोगों की भारी भीड़ पहुंची थी. आखिर में कलर्स चैनल ने ऑफिशियल स्‍टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि मॉल टास्‍क नहीं हो रहा है. यह जानकर फैंस काफी निराश हुए. वहां काम्‍या पंजाबी को इस बारे में देरी से पता चला.

दरअसल काम्‍या पंजाबी ने भी मॉल पहुंचकर सिद्धार्थ शुक्‍ला को सपोर्ट करने की बात की थी. उन्‍होंने ट्वीट किया था,’ मैं कुछ देर पहले ओबेरॉय मॉल से पार हुई. सिद्धार्थ के फैंस की भारी भीड़ देखी. पुलिस और सेक्‍योरिटी वाले भी भारी संख्‍या में दिखे. यह सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का टाइम है.’

काम्‍या के इस ट्वीट के बार तुरंत विकास गुप्‍ता का ट्वीट आया और उन्‍होंने काम्‍या को ट्वीट डिलीट करने के लिए कह दिया. मास्‍टरमाइंड विकास ने लिखा- कोई मॉल टास्‍क नहीं हो रहा है. आप अपना ट्वीट डिलीट कर लें. दूसरों को भी बता दिया जाये कि कोई मॉल टास्‍क नहीं हो रहा है.’ बता दें कि इससे पहले भी विकास गुप्‍ता ने ट्वीट कर सभी लोगों से फेक न्‍यूज न फैलाने का आग्रह किया था.

कहा तो यह भी जा रहा है कि, फैंस की भारी भीड़ देखने के बाद मेकर्स को यह टास्‍क रद्द करना पड़ा. बता दें कि घर में इस वक्‍त बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आसिम रियाज़, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आरती सिंह मौजूद है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि मॉल टास्‍क कब होगा.

Next Article

Exit mobile version