बिग बॉस 13 : क्‍या रश्मि देसाई ने अरहान खान के साथ किया ब्रेकअप!

‘बिग बॉस 13’ में इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी दिलचस्प रहा. सलमान खान ने इस बार आसिम रियाज़ की कनेक्‍शन बनकर आईं हिमांशी खुराना की जमकर क्‍लास लगाई. दरअसल बीते दिनों हिमांशी ने विशाल आदित्‍य सिंह और आसिम रियाज़ से अरहान खान और रश्मि देसाई के रिश्‍ते के बारे में बात की. सलमान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2020 12:03 PM

‘बिग बॉस 13’ में इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी दिलचस्प रहा. सलमान खान ने इस बार आसिम रियाज़ की कनेक्‍शन बनकर आईं हिमांशी खुराना की जमकर क्‍लास लगाई. दरअसल बीते दिनों हिमांशी ने विशाल आदित्‍य सिंह और आसिम रियाज़ से अरहान खान और रश्मि देसाई के रिश्‍ते के बारे में बात की.

सलमान खान बाहर से आनेवाले सदस्‍यों को पहले ही कह चुके हैं कि बिग बॉस के घर के अंदर बाहर की कोई बातें नहीं होगी. बावजूद इसके हिमांशी ने अरहान के बारे में बात की. जिसके बाद सलमान ने उनकी क्‍लास लगाई.

इस खुलासे के बाद रश्मि भड़क गईं और अरहान के बारे में उन्‍होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद कहा जा सकता है कि उन्‍होंने अरहान से ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया है. स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्‍ता खत्‍म हो गया है.

वीकेंड के वार के दौरान हिमांशी पर भड़कते हुए रश्मि देसाई ने कहा कि, उसको (अरहान) जाकर दुखड़ा रोने की जरूरत क्‍या है जबकि मैं इस शो में हूं. वह कहती है कि, हिमांशी उसको बाहर जाकर कह देना कि अब मुझे इन चीजों में पड़ना ही नहीं है. स्‍पॉटब्‍वॉय ने करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा कि, रश्मि ने अरहान के साथ अपना रिश्‍ता खत्‍म करने का मन बना लिया है और वह उनसे कोई रिश्‍ता नहीं रखना चाहतीं.

सलमान ने हिमांशी की क्‍लास लगाते हुए कहा,’ बिग बॉस ने साफ कहा था कि बाहर की कोई भी बात घर के अंदर कोई नहीं करेगा. लेकिन आप रूकीं नहीं. घर की बातें आप बता रही थीं लेकिन उनके सामने जिनका इससे कोई वास्‍ता नहीं है.’ इसके बाद सलमान ने वह वीडियो में दिखाया जिसमें हिमांशी, विशाल और आसिम से अरहान के बारे में बात कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version