Shabana Azmi को कोकिलाबेन अस्पताल किया गया शिफ्ट, हालत गंभीर

Shabana Azmi injured in Road Accident : मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट हो गया है. यह दुर्घटना महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई. रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर के मुताबिक, दुर्घटना मुंबई से कभी 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास लगभग साढ़े तीन बजे हुई. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2020 5:04 PM

Shabana Azmi injured in Road Accident : मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट हो गया है. यह दुर्घटना महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई.

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर के मुताबिक, दुर्घटना मुंबई से कभी 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास लगभग साढ़े तीन बजे हुई. आजमी जिस कार से यात्रा कर रही थीं, वह सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा टकरायी.

रिपोर्ट के मुताबिक, कार में शबाना आजमी के साथ पति जावेद अख्‍तर भी सवार थे. हालांकि, उन्‍हें कोई चोट नहीं आयी है. वहीं, शबाना के ड्राइवर को भी चोट आयी है. यह दुर्घटना तब हुई उस समय हुई, जब वह पुणे से मुंबई जा रहे थे.

हादसे में बुरी तरह घायल शबाना आजमी को फौरन पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. देर शाम डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

बतातेचलें कि एक दिन पहले यानी 17 जनवरी को उनके पति जावेद अख्तर का 75वां बर्थडे था. इस मौके पर शबाना आजमी ने अपने घर पर भव्य पार्टी दी थी, जिसमें बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां मौजूद थीं.

Next Article

Exit mobile version