बेटी के साथ गाना क्यों नहीं गाना चाहते कुमार सानू?

90 के दशक के मशहूर गायक कुमार सानू की बेटी शैनन भी बेहतरीन गायिका हैं. उन्होंने भी अपने पिता के ही नक्श-ए-कदम पर चलने का फैसला किया है. कुमार सानू भी बेटी के इस फैसले से खुश हैं लेकिन आप इन दोनों को साथ में सुनन की ख्वाहिश रखते हैं, तो जरा ठहरिए. कुमार सानू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2019 9:05 PM

90 के दशक के मशहूर गायक कुमार सानू की बेटी शैनन भी बेहतरीन गायिका हैं. उन्होंने भी अपने पिता के ही नक्श-ए-कदम पर चलने का फैसला किया है. कुमार सानू भी बेटी के इस फैसले से खुश हैं लेकिन आप इन दोनों को साथ में सुनन की ख्वाहिश रखते हैं, तो जरा ठहरिए.

कुमार सानू ने हाल ही में बताया कि वह किस तरह के ड्यूएट गाने अपनी बेटी के साथ गाना नहीं चाहते हैं. कुमार सानू और उनकी बेटी ने पिछले साल ‘इट्स मैजिकल’ गाना गाया था. ये गाना दोनों ने ही गाया था, लेकिन अलग-अलग. मैंने हिंदी में गाया है और मेरी बेटी ने इंग्लिश में गाया है.

कुमार सानू बताते हैं- मैं उसके साथ रोमांटिक गाने नहीं गाना चाहता हूं क्योंकि हमारा बाप-बेटी का रिश्ता है, तो बेहतर है कि हम रोमांटिक गाने दूसरे सिंगर्स के साथ गाएं.

बताते चलें कि कुमार सानू की बेटी शैनन ने सोनू निगम और शान के साथ भी गाने गाये हैं. यही नहीं, शैनन ने एकता कपूर की एक फिल्म के लिए हिमेश के साथ भी गाना गाया है.

बॉलीवुड में पिता के जैसी जगह बनाने की कोशिशों में लगी शैनन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में अमेरिका में एक गाने ‘अ लॉन्ग टाइम’ से की थी.

Next Article

Exit mobile version