Bigg Boss 13: इस हफ्ते शो से बाहर हो जायेगा ये कंटेस्‍टेंट!

बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार में आज सलमान खान एक बार फिर घरवालों के साथ जुड़नेवाले हैं. ताजा अपडेट्स की मानें बिग बॉस के घर में कई मेहमान आनेवाले हैं. सबसे पहले सुनील ग्रोवर नजर आयेंगे और अपने गुत्‍थी वाले किरदार से लोगों को हंसायेंगे. हीना खान एक बार फिर शो में कंटेस्‍टेंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 1:49 PM

बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार में आज सलमान खान एक बार फिर घरवालों के साथ जुड़नेवाले हैं. ताजा अपडेट्स की मानें बिग बॉस के घर में कई मेहमान आनेवाले हैं. सबसे पहले सुनील ग्रोवर नजर आयेंगे और अपने गुत्‍थी वाले किरदार से लोगों को हंसायेंगे. हीना खान एक बार फिर शो में कंटेस्‍टेंट से मिलेगी.

हीना खान अपने आनेवाले गाने रांझणा का प्रमोट करने आ रही हैं. हीना के साथ एक्‍स कंटेस्‍टेंट प्रियांक शर्मा भी बिग बॉस में दस्‍तक देने वाले हैं. इसके अलावा शो का एक फेमस कंटेस्‍टेंट बिग बॉस 13 को अलविदा कहनेवाला है.

बता दें कि इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्‍ला, अरहान खान, माहिरा शर्मा, हिंदुस्‍तानी भाऊ और मधुरिमा तुली घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटिड है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीकेंड के वार में हिंदुस्‍तानी भाऊ शो से बाहर हो जायेंगे. उन्‍हें दर्शकों के सबसे कम वोट मिले हैं.

बताया जा रहा है कि हिंदुस्‍तानी भाऊ दर्शकोंका मनोरंजन नहीं कर पा रहे हैं. बीते कुछ दिनों से हिंदुस्‍तानी भाऊ शो में परेशान नजर आ रहे हैं. वह अपने बेटे की तसवीर के लिए बिग बॉस को धमकी देते भी नजर आये थे. साथ ही वह शो में अब कुछ कंफ्यूज्‍ड भी नजर आ रहे हैं. वह कई बार शो से बाहर जाने की बात करते देखे गये हैं.

Next Article

Exit mobile version