Bigg Boss 13 : बिग बॉस का मास्‍टरमाइंड! शो में एक और वाईल्‍ड कार्ड इंट्री

‘बिग बॉस 13’ में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. हाल ही में शो में तीन वाईल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट अरहान खान, शेफाली बग्‍गा और मधुरिमा तुली ने घर में इंट्री की. अब एक और नये सदस्‍य शो में इंट्री लेनेवाले हैं. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 11 के कंटेस्‍टेंट ‘मास्‍टर माइंड’ विकास गुप्‍ता की. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2019 11:30 AM

‘बिग बॉस 13’ में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. हाल ही में शो में तीन वाईल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट अरहान खान, शेफाली बग्‍गा और मधुरिमा तुली ने घर में इंट्री की. अब एक और नये सदस्‍य शो में इंट्री लेनेवाले हैं. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 11 के कंटेस्‍टेंट ‘मास्‍टर माइंड’ विकास गुप्‍ता की. बताया जा रहा है कि वह गुरुवार के एपिसोड में शों में इंट्री करेंगे.

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब कोई एक्‍स कंटस्‍टेंट मौजूदा समय में मुख्‍य घर का हिस्‍सा होगा. पिछले काफी दिनों से विकास गुप्‍ता के नाम की चर्चा हो रही है.

इंडियन एक्‍सप्रेस ने सूत्र के हवाले से लिखा,’ बिग बॉस के इतिहास में यह सीजन सबसे ज्‍यादा लंबा चलनेवाला सीजन होगा. मेकर्स ने एक्‍स कंटेस्‍टेंट को शों में इंट्री कराने का फैसला किया है. विकास गुप्‍ता से बेहतर कौन शो में गेम प्‍लान को बदल सकता है. विकास इस शो में वापसी को लेकर उत्‍सुक है और इसपर उनका कॉन्‍फिडेंस दोगुना है.’

बता दें कि, विकास गुप्‍ता ‘बिग बॉस 11’ के फाइनालिस्‍ट में से एक थे. उन्‍होंने हमेशा ही अपनी परफॉरमेंस से घरवालों के साथ-साथ दर्शकों को हैरान किया. कई बार उन्‍होंने ऐसा गेम प्‍लान बनाया जिसने पासा ही पलट कर रख दिया. इसके बाद उन्‍हें मास्‍टरमांइड के नाम से पुकारा जाने लगा. ‘बिग बॉस 11’ में उनकी और शिल्‍पा शिंदे की नोक-झोंक को खासा पसंद किया गया.

गौरतलब है कि, ‘बिग बॉस 13’ में मिड सीजन फिनाले हुआ जिसमें घर के 6 सदस्‍यों को छोड़कर सभी शो से बाहर हो गये. हालांकि बाद में कुछ सदस्‍यों की वाईल्‍ड कार्ड इंट्री हुई. सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज़, आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शुरुआत से ही इस शो को हिस्‍सा बने हुए हैं. जबकि हिमांशी खुराना, शेफाली जरीवाला, हिंदुस्‍तानी भाऊ, विशाल जरीवाला और मधुरिमा तुली ने वाईल्‍ड कार्ड इंट्री की. रश्मि देसाई, अरहान खान और शेफाली बग्‍गा को दोबारा शो में आने का मौका मिला.

Next Article

Exit mobile version