Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला के इस फैसले से नाराज़ हुईं शहनाज, बोलीं- कभी बात नहीं करूंगी

‘बिग बॉस 13’ में लगातार नया हंगामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में शो में एक टास्‍क को लेकर शेफाली बग्‍गा, अरहान खान और मधुरिमा ने घर में इंट्री की. अब घर में एक टास्‍क मिलनेवाला है जिसमें कैप्‍टन सिद्धार्थ शुक्‍ला को एक स्‍पेशल पावर दिया गया है जो दो सदस्‍यों को नॉमिनेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 3, 2019 11:06 AM

‘बिग बॉस 13’ में लगातार नया हंगामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में शो में एक टास्‍क को लेकर शेफाली बग्‍गा, अरहान खान और मधुरिमा ने घर में इंट्री की. अब घर में एक टास्‍क मिलनेवाला है जिसमें कैप्‍टन सिद्धार्थ शुक्‍ला को एक स्‍पेशल पावर दिया गया है जो दो सदस्‍यों को नॉमिनेट कर सकता है.

सिद्धार्थ ने इस हफ्ते घर से नॉमिनेट करने के लिए पहला नाम रश्मि देसाई का लिया. शुरुआत से ही दोनों के बीच लड़ाईयां देखी गई है. अक्‍सर दोनों एकदूसरे पर कमेंट्स करते नजर आते हैं. वहीं सिद्धार्थ ने दूसरा नाम पारस छाबड़ा का लिया.

सिद्धार्थ के पारस का नाम लेने से सभी घरवालों हैरान नजर आये. पिछले कुछ दिनों से पारस लगातार सिद्धार्थ को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. हालांकि शुरूआत में दोनों हमेशा ही एकदूसरे के खिलाफ नजर आते थे. इनदिनों बिग बॉस के घर में शहनाज, पारस, माहिरा और सिद्धार्थ का ग्रुप बन गया है. सिद्धार्थ को आरती और पारस में से किसी एक का नाम लेना था, तो उन्‍होंने पारस का नाम लिया.

सिद्धार्थ के इस फैसले से शहनाज गिल नाराज दिखीं. शहनाज का सिद्धार्थ और पारस दोनों से ही एक खास बॉन्डिंग देखी गई है. वीकेंड के वार में जब बिग बॉस ने घरवालों को सबसे एंटरटेनिंग सदस्‍य का नाम लेने के लिए कहा था तो शहनाज ने पारस का नाम लिया था. एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ, पारस और रश्मि का नाम लेते नजर आ रहे हैं. इसके बाद शहनाज कहती नजर आ रही हैं कि वह सिद्धार्थ से कभी बात नहीं करेंगी.

बता दें कि शो में शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है. हाल ही में दोनों ने एक टास्‍क के लिए रोमांटिक वीडियो शूट किया था. दोनों की अच्‍छी बॉन्डिंग देखी जा रही है. ऐसे में अब सिद्धार्थ का यह फैसला घर में क्‍या भूचाल लेकर आयेगा. यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा.

Next Article

Exit mobile version