IFFI 2019: अमिताभ बच्चन बोले- देवियों और सज्जनों! उतार-चढ़ाव के हर दौर में समर्थन के लिए शुक्रिया

पणजी: अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बुधवार को 50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईआईएफई) के उद्धाटन के मौके पर अपने लंबे और उतार-चढ़ाव भरे जीवन तथा करियर में साथ निभाने के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया. फिल्म महोत्सव के गोल्डन जुबली संस्करण में मुख्य अतिथि अमिताभ (77) जैसे ही मंच पर पहुंचे, उनके प्रंशसकों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2019 9:42 PM

पणजी: अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बुधवार को 50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईआईएफई) के उद्धाटन के मौके पर अपने लंबे और उतार-चढ़ाव भरे जीवन तथा करियर में साथ निभाने के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया.

फिल्म महोत्सव के गोल्डन जुबली संस्करण में मुख्य अतिथि अमिताभ (77) जैसे ही मंच पर पहुंचे, उनके प्रंशसकों ने जोशीले अंदाज में उनका स्वागत किया. मंच पर अमिताभ के सम्मान में सुपरस्टार रजनीकांत, सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद कुमार सावंत मौजूद थे.

उन्होंने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के अपने मशहूर वाक्य ‘देवियों और सज्जनों’ के साथ अपना संबोधन शुरू किया. बॉलीवुड में 50 साल पूरे कर चुके अमिताभ ने भावुक अंदाज में कहा- मेरी जनता, मैं आपका धन्यवाद करना चाहता हूं. आपने जीवन के हर उतार-चढ़ाव में मेरा साथ दिया. मैं हमेशा यह कहता हूं कि मैं आप लोगों का एहसानमंद हूं.

मैं आपका यह एहसान कभी नहीं चुका सकता और मैं ऐसा करना भी नहीं चाहता. मैं आपके इस प्रेम को अपने साथ रखना चाहता हूं. उन्होंने अपने माता-पिता और फिल्मी सफर में योगदान देने वाले लोगों को याद किया.

Next Article

Exit mobile version