Bigg Boss 13: अचानक घर से बेघर हुए तहसीन पूनावाला, ये है वजह!

‘बिग बॉस 13’ में इस हफ्ते वाईल्‍ड कार्ड सदस्‍य तहसीन पूनावाला बेघर हो गये हैं. शो के होस्‍ट सलमान खान ने उन्‍हें कम वोट मिलने की बात कहकर घर से बेघर किया है लेकिन अब उनकी पत्‍नी मोनिका वडेरा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि वे बिग बॉस के घर से बाहर कथित कानूनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2019 2:00 PM

‘बिग बॉस 13’ में इस हफ्ते वाईल्‍ड कार्ड सदस्‍य तहसीन पूनावाला बेघर हो गये हैं. शो के होस्‍ट सलमान खान ने उन्‍हें कम वोट मिलने की बात कहकर घर से बेघर किया है लेकिन अब उनकी पत्‍नी मोनिका वडेरा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि वे बिग बॉस के घर से बाहर कथित कानूनी और राजनीतिक प्रतिबद्धताओं के कारण निकले हैं. तहसीन पूनावाला ने शनिवार रात वीकेंड के वार एपिसोड में बिग बॉस को अलविदा कहा. इस इविक्‍शन को लेकर घरवाले भी हैरान दिखे.

अब खबरें हैं कि तहसीन को कानूनी और राजनीतिक प्रतिबद्धताओं की वजह से घर छोड़ना पड़ा है. बता दें कि तहसीन पूनावाला एक वाईल्‍ड कार्ड कंटस्‍टेंट थे. आमतौर पर वाईल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट को दो हफ्तों तक रोका जाता है, लेकिन उन्‍हें अचानक घर से बाहर आना पड़ा.

तहसीन पूनावाला की पत्‍नी मोनिका वडेरा ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा,’ आप सभी के प्‍यार और समर्थन के लिए धन्‍यवाद. पूर्व कानूनीऔर राजनीतिक प्रतिबद्धताओं के कारण, आयोध्‍या मामले और देश में वर्तमान राजनीति‍क स्थिति को देखते हुए बीबी हाउस के अंदर लोकप्रियता के बावजूद, तहसीन पूनावाला का आज रात बिग बॉस 13 के साथ अपनी जर्नी को अचानक छोड़ना पड़ रहा है. उन्‍हें राजनीतिक निर्णयों के कारण ऐसा किया है.’

फिलहाल तहसीन पूनावाला को कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन उनके कार्यालय ने एक बयान जारी कर कहा है कि, तहसीन फिलहाल कॉन्‍ट्रैक्‍ट की औपचारिकताओं को पूरा कर रहे हैं और जल्‍द ही अपना आधिकारिक बयान जारी करेंगे.

बता दें कि, तहसीन ने पिछले हफ्ते पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना, भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव, यूट्यूबर हिंदुस्‍तानी भाऊ, अभिनेत्री शेफाली जरीवाला और टीवी अभिनेता अरहान खान के साथ घर में इंट्री की थी. तहसीन को बीते दिनों टास्‍क के दौरान सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम के साथ झगड़ते देखा गया था.

Next Article

Exit mobile version