VIDEO: ऐश्वर्या की मैनेजर को आग से बचाने के बाद शाहरुख के लिए सलमान ने शेयर किया पोस्ट

सलमान खान ने फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें शाहरुख खान दिख रहे थे लेकिन आवाज सलमान की थी. वॉइसओवर में सलमान ने कहा- हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाता है. दरअसल, रिपोर्ट्स थीं कि शाहरुख ने दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की एजेंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2019 3:10 PM

सलमान खान ने फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें शाहरुख खान दिख रहे थे लेकिन आवाज सलमान की थी. वॉइसओवर में सलमान ने कहा- हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाता है. दरअसल, रिपोर्ट्स थीं कि शाहरुख ने दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की एजेंट को आग से बचाया था.

गौरतलब है कि दिवाली के मौके पर बच्चन परिवार ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपने बंगले जलसा में पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर सितारे मौजूद थे.

इस दौरान जब ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के कपड़ों में आग लग गई, तो वहां मौजूद सभी लोग घबरा गए. तभी शाहरुख खान ने सूझबूझ से काम लेते हुए ऐश्वर्या की मैनेजर की जान बचायी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कई सालों से ऐश्वर्या राय के मैनेजर के रूप में काम कर रहीं सदानंद को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही उन्हें इंफेक्शन से बचाने के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया.

Next Article

Exit mobile version